झपटमारों ने मोदी के रोड शो में भी कारनामा कर दिखाया, बाइकर्स गैंग ने झपटा महिला पत्रकार का मोबाइल

Edited By Pardeep,Updated: 01 Oct, 2019 04:31 AM

pranks also showed up at modi s roadshow

राजधानी में बाइक सवार बदमाश कहर बरपा रहे हैं। बाइकर्स गैंग ने 4 अलग-अलग इलाकों में राह चलते लोगों को निशाना बनाया। पीड़ितोंं में 3 पत्रकार हैं। लूट की एक वारदात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान हुई। बाइकर्स गैंग का शिकार बनी महिला पत्रकार...

नई दिल्ली: राजधानी में बाइक सवार बदमाश कहर बरपा रहे हैं। बाइकर्स गैंग ने 4 अलग-अलग इलाकों में राह चलते लोगों को निशाना बनाया। पीड़ितोंं में 3 पत्रकार हैं। लूट की एक वारदात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान हुई। 

बाइकर्स गैंग का शिकार बनी महिला पत्रकार पुलिसकर्मियों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने लूट की वारदात को चोरी की धाराओं में दर्जकर दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कराई जाएगी। लापरवाही सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल सभी मामलों में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

मोदी के रोड शो के दौरान झपटा महिला पत्रकार का मोबाइल
शनिवार को अमरीका से लौटे प्रधानमंत्री के रोड शो में उमड़ी भीड़ के बीच एक टीवी चैनल की महिला पत्रकार को बाइकर्स ने अपना निशाना बनाया। पीड़ित महिला पत्रकार ने वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों को सूचना दी तो उन्होंने मदद करना तक मुनासिब नहीं समझा, जिसके बाद महिला पत्रकार ने पीसीआर को फोन किया। फिलहाल दिल्ली कैंट थाने में उनकी शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। 

महिला पत्रकार ने अपनी शिकायत में बताया कि वह रोड शो की कवरेज के लिए पालम स्थित एयरफोर्स स्टेशन के पास थी। जब ये रोड शो को कवर कर रही थी, तभी उनका मोबाइल झपट लिया। महिला ने सौ नंबर डायल कर मामले से पुलिस को अवगत कराया। महिला का आरोप है कि घटनास्थल के पास पुलिस अधिकारी मौजूद थे। उन्होंने उन अधिकारियों से मोबाइल झपटमारी की बात कही और मदद की गुहार लगाई, लेकिन किसी ने उनकी मदद करना मुनासिब नहीं समझा। 

मेट्रो स्टेशन पर मोबाइल झपटा
शनिवार रात को कैलाश कॉलोनी मेट्रो स्टेशन के पास बदमाशों ने पत्रकार ईवा ठाकुर के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। ईवा ठाकुर कैलाश कॉलोनी मेट्रो स्टेशन पर उतरकर पैदल घर लौट रही थी। तभी बाइक सवार दो लुटेरे उनसे पर्स लूटकर ले गए। पर्स में 3 हजार नकद, डेबिट कार्ड व अन्य जरूरी दस्तावेज थे। पीड़िता के मुताबिक उनका मोबाइल दूसरे हाथ में था। इसीलिए लुटेरे उसे नहीं लूट सके। अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने केस दर्ज करने में धाराओं का खेल किया। पुलिस ने लूट के मामले को चोरी की धाराओं में दर्ज किया।

बुजुर्ग महिला से पर्स झपटा, की हाथापाई
राजौरी गार्डन इलाके में रविवार रात को हुई। जहां एलआईसी से सेवानिवृत्त बुजुर्ग महिला से बाइक सवार बदमाशों ने पर्स झपट लिया। वारदात के दौरान बदमाशों ने बुजुर्ग महिला के साथ हाथापाई भी की जिससे उन्हें चोटें भी आई हैं। वारदात के समय बुजुर्ग महिला अपने पति के साथ खाना खाने के बाद सैर के लिए निकली थी।

आश्रम चौक पर पत्रकार को लूटा
जंगपुरा में रहने वाले पुष्कर एक अंग्रेजी समाचार पत्र में पत्रकार हैं। सोमवार सुबह करीब 10 बजे वह सिरीफोर्ट स्पोट्र्स कॉप्लेक्स में बैडमिंटन खेलकर ऑटो में बैठकर साथियों के साथ वापस घर लौटे रहे थे। जैसे ही वह आश्रम चौक के पास पहुंचे। तभी बाइक सवार दो लुटेरेे झपट्टा मारकर उनसे मोबाइल लूटकर ले गए। मामले में पुलिस को शिकायत दे दी गई है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!