राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद रखेंगे रेलवे स्टेशन की आधारशिला (पढ़ें 15 दिसंबर की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 15 Dec, 2018 05:29 AM

president ramnath kovind will be the cornerstone of the railway station

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद गुजरात के नर्मदा जिले के केवडिय़ा में आज एक रेलवे स्टेशन की आधारशिला रखेंगे। रेल मंत्रालय की ओर से शुक्रवार को...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद गुजरात के नर्मदा जिले के केवडिय़ा में आज एक रेलवे स्टेशन की आधारशिला रखेंगे। रेल मंत्रालय की ओर से शुक्रवार को जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई। राष्ट्रपति स्टैच्यू ऑफ यूनिटी भी जाएंगे और सरदार वल्लभ भाई पटेल की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से मात्र 3.5 किलोमीटर दूर तथा 6,788 लोगों की आबादी वाले छोटे से कस्बे केवडिय़ा के लिए यह पहला रेलवे स्टेशन होगा। 

PunjabKesari

आज होगा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान
मध्य प्रदेश, राजस्थान के मुख्यमंत्रियों के नाम कांग्रेस आलाकमान की ओर से फाइनल कर दिया गया है। अब सबकी नजरें छत्तीसगढ़ पर आकर टिक गई हैं। आज कांग्रेस आलाकमान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का ऐलान कर सकता है। बता दें कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ मुख्यमंत्री तो राजस्थान में अशोक गहलोत सीएम और सचिन पायलट को डिप्टी सीएम बनाया गया है।

PunjabKesari

राज्यपाल से मिलेंगे अशोक गहलोत-सचिन पायलट
राजस्थान में भावी मुख्यमंत्री और भावी उपमुख्यमंत्री आज राज्यपाल कल्याण सिंह से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। बता दें कि कांग्रेस को राज्य में 99 सीटें पर जीत मिली है। वहीं मायावती बिना शर्त के कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान किया है।

PunjabKesari

जोरमथांगा लेंगे सीएम पद की शपथ
मिजो नेशनल फ्रंट (एमएनएफ) के अध्यक्ष जोरमथांगा शनिवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। चालीस सदस्यीय विधानसभा में पार्टी को 26 सीटें मिली हैं। पार्टी सूत्रों बताया कि नवनिर्वाचित विधायकों ने जोरमथांगा को विधायक दल का नेता चुना। उन्होंने बताया कि पार्टी प्रमुख शनिवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

PunjabKesari

देश को मिलेगी रेल यूनिवर्सिटी
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी शनिवार को देश के प्रथम रेल विश्वविद्यालय को लोगों को समर्पित करेंगे। रूस और चीन के बाद यह दुनिया की ऐसा तीसरा विश्वविद्यालय है, जो रेल के कामकाज से जुड़े अध्ययन में संलग्न है। रेल मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

PunjabKesari

महिंदा राजपक्षे प्रधानमंत्री पद से देंगे इस्तीफा
उच्चतम न्यायालय के दो अहम फैसलों के चलते प्रधानमंत्री पद पर बने रहना अवैधानिक हो जाने के बाद श्रीलंका के प्रधानमंत्री महिन्दा राजपक्षे शनिवार को अपने पद से इस्तीफा दे देंगे जो देश में करीब दो महीने से जारी सत्ता संघर्ष के समापन का संकेत है।

PunjabKesari

खेल
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (दूसरा टैस्ट, दूसरा दिन)

PunjabKesari

क्रिकेट : रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामैंट-2018 
हॉकी : इंगलैंड बनाम बैल्जियम (हॉकी विश्वकप)   

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!