'10 वर्षों में महंगाई बढ़ी, देश 45 वर्षों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी देख रहा', प्रियंका गांधी का PM मोदी पर निशाना

Edited By rajesh kumar,Updated: 14 Apr, 2024 04:59 PM

priyanka gandhi targets pm modi from jalore rally

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश की जनता और उनके मुद्दों से कट भटक गये हैं। प्रियंका गांधी ने जालोर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आजकल चुनाव के समय एक अजीब...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश की जनता और उनके मुद्दों से कट भटक गये हैं। प्रियंका गांधी ने जालोर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आजकल चुनाव के समय एक अजीब सा माहौल बन गया है। आपके ध्यान को भटकाने वाली सारी बातें हो रही हैं। बडे बडे प्रचार हो रहे हैं, अजीब सी बहकी-बहकी सी बातें हो रही हैं।
PunjabKesari
'कभी अपनी झूठी वीरता दिखाते तो कभी शेखी बघारते हैं'
उन्होंने कहा, ''प्रधानमंत्री मोदी कभी अपनी झूठी वीरता दिखाते हैं तो कभी शेखी बघारते हैं…. मांस-मछली की बात करतें है.. कभी हवा में उड़ते हैं तो कभी समुद्र के नीचे चले जाते है..इन बातों से आपके जीवन का क्या मतलब है?'' प्रियंका ने कहा कि सबसे बडी आपकी समस्या क्या है… महंगाई। मुझे लगता है कुछ हो गया है मोदी जी को। समझ नहीं पा रहे है। क्या होता है कि कई बार सत्ता का नशा इतना चढ़ जाता है कि लोग सच्चाई बताते ही नहीं हैं।
PunjabKesari
'देश 45 वर्षों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी देख रहा'
उन्होंने कहा, ''इंसान घिर जाता है.. चाहे कुछ भी उसका अनुभव हो लेकिन सत्ता का नशा होने पर लोग डरते हैं..अधिकारी डरते हैं, जो साथ में काम करते वो डरते हैं कि असलियत ना बताएं। इसलिए इंसान कट जाता है जनता से.. मुझे सचमुच लगता है कि मोदी जी देश की जनता और उनके मुद्दों से कट चुके हैं।'' उन्होंने कहा कि आपकी समस्याएं सीधी-सीधी महंगाई और बेरोजगारी है, जो सबसे बडी समस्याएं हैं। 10 वर्षों में महंगाई बढ़ी है और आज देश 45 वर्षों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी देख रहा है....किसकी बदौलत?
PunjabKesari
प्रियंका ने कहा, "जब भारत में जी20 शिखर सम्मेलन जैसे आयोजन होते हैं तो हमें गर्व महसूस होता है लेकिन दूसरी सच्चाई महंगाई, बेरोजगारी है।" उन्होंने कहा कि इनकी (भाजपा) नीयत ठीक नहीं है। इनकी नीतियां सिर्फ बड़े-बड़े अरबपतियों के लिये है। प्रियंका ने आरोप लगाया कि भाजपा भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं लड़ रही। उसके दावे खोखले हैं, वह केवल विपक्ष का मुंह बंद करना चाहती है। 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!