पेट्रोल पंप ने कार मे नहीं डाला तेल तो बस में सवार होकर मीटिंग में पहुंचे मंत्री, देखें वीडियो

Edited By vasudha,Updated: 04 Jan, 2020 01:04 PM

puducherry minister r kamalakannan travelled by a bus

पुडुचेरी सरकार में कृषि मंत्री आर कमलकन्नन ने अचानक बस में पहुंचकर यात्रियों को हैरान कर दिया। ​पहले तो लोगों को लगा कि मंत्री जी उनके साथ समय बिताने के लिए बस में सवार हुए हैं लेकिन माजरा तो कुछ और ही निकला। दरसअल पेट्रोल पंप ने कमलकन्नन की कार में...

नेशनल डेस्क: पुडुचेरी सरकार में कृषि मंत्री आर कमलकन्नन ने अचानक बस में पहुंचकर यात्रियों को हैरान कर दिया। ​पहले तो लोगों को लगा कि मंत्री जी उनके साथ समय बिताने के लिए बस में सवार हुए हैं लेकिन माजरा तो कुछ और ही निकला। दरसअल पेट्रोल पंप ने कमलकन्नन की कार में पेट्रोल डालने से ही इंकार कर दिया जिस कारण उन्हे मजबूरी में बस का सहारा लेना पड़ा। 

 

जानकारी के अनुसार कृषि मंत्री को कैबिनेट बैठक में हिस्सा लेने के लिए कराइकल से पुडुचेरी जाना था जब उनकी कार लावसपेट में स्थित सरकारी को-ऑपरेटिव पेट्रोल बैंक पर पहुंची तो पंप वालों ने पेट्रोल देने से ही इनकार कर दिया। ऐसा इसलिए कि सरकारी विभाग पर पेट्रोल पंप मालिक का काफी बकाया चल रहा है उसने तय किया है कि वो किसी भी सरकारी वाहन को डीजल तब तक नहीं देगा जब तक उसका पिछला बकाया नहीं चुका दिया जाता।

 

जब मंत्रीजी और उनके स्टाफ ने पेट्रोल बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर व अन्य अधिकारियों से बात करना चाहा तो संपर्क नहीं हो सका। दिलचस्प बात यह है कि कमलकन्नन ने अपनी जेब से पैसा खर्च करने की बजाय बस में सफर करना सही समझा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें कृषि मंत्री सरकारी बस में सफर करते दिखाई दे रहे हैं। बस में सवार यात्रियों ने उनसे मुलााकत की व कई लोगों ने अपनी समस्याएं भी उनके सामने अपनी रखीं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!