पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट: दादा पर हत्या का केस...छोटा राजन संग निकला कनेक्शन, नाबालिग के परिवार पर बड़ा खुलासा

Edited By rajesh kumar,Updated: 22 May, 2024 04:44 PM

pune porsche car accident big revelation on minor s family

महाराष्ट्र के पुणे में पोर्श कार मामले को लेकर रिएल स्टेट कारोबारी अग्रवाल परिवार लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। अब एक और नया चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। अग्रवाल परिवार का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन भी सामने आया है।

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के पुणे में पोर्श कार मामले को लेकर रिएल स्टेट कारोबारी अग्रवाल परिवार लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। अब एक और नया चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। अग्रवाल परिवार का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग लड़के के दादा सुरेंद्र अग्रवाल ने अपने भाई के साथ संपत्ति विवाद को मिटाने के लिए छोटा राजन की मदद ली थी। 

दरअसल, विशाल के पिता सुरेंद्र कुमार अग्रवाल (आरोपी के दादा) ने अपने भाई आरके अग्रवाल से कुछ संपत्तियों को लेकर विवाद में छोटा राजन से हाथ मिलाया था और मदद मांगी थी। मामले में राजन के गुर्गे ने गोलीबारी भी की थी। इसके बाद सुरेंद्र के खिलाफ बंड गार्डन पुलिस स्टेशन में अजय भोसले नाम के शख्स की हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया था। आरोप है कि सुरेंद्र ने सुपारी देकर कुछ गुर्गों को भेजा, जिन्होंने आरके अग्रवाल के दोस्त अजय भोसले पर गोली चलाई। इस घटना में भोसले का ड्राइवर भी घायल हो गया था। पहले पुलिस ने जांच की बाद में सीबीआई को मामला सौंपा गया। फिलहाल यह केस अभी कोर्ट में विचारधीन है। 
PunjabKesari
कार हादसे के आरोपी को उसके दादा के आश्वासन के बाद दी गई थी जमानत 
पुणे में कथित तौर पर अपनी महंगी कार से मोटरसाइकिल को टक्कर मारने वाले 17 वर्षीय लड़के को 7,500 रुपये के मुचलके और उसके दादा द्वारा उसे बुरी संगत से दूर रखने के आश्वासन पर जमानत दी गई थी। रविवार सुबह पुणे के कल्याणी नगर इलाके में जिस पोर्श कार से हादसा हुआ था उसे कथित तौर पर 17 वर्षीय किशोर चला रहा था। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने नाबालिग किशोर के बारे में दावा किया कि वह नशे में था।

आरोपी का पिता गिरफ्तार 
आरोपी किशोर के पिता एक रियल एस्टेट डेवलपर हैं। आरोपी को बाद में किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया और कुछ समय बाद उसे जमानत दे दी गई। बाद में पुलिस ने आरोपी नाबालिग के पिता विशाल अग्रवाल को छत्रपति संभाजीनगर से गिरफ्तार किया है। कार दुर्घटना में जान गंवाने वालों के माता-पिता ने आरोपी लड़के के साथ-साथ उसके माता-पिता को उनके बच्चों की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने मांग की है कि आरोपियों को कड़ी सजा दी जाए। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!