भाजपा विधायक जवानों की शहादत को नहीं जाने देंगे व्यर्थ: राजनाथ सिंह

Edited By vasudha,Updated: 11 Apr, 2019 04:57 PM

rajnath says the killers of the soldiers will not be forgiven

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि विधायक भीमा मंडावी और जवानों की बस्तर में हुई शहादत को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा तथा इसके लिए जिम्मेदार नक्सलियों को माफ नहीं किया जाएगा...

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि विधायक भीमा मंडावी और जवानों की बस्तर में हुई शहादत को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा तथा इसके लिए जिम्मेदार नक्सलियों को माफ नहीं किया जाएगा। सिंह ने दशहरा मैदान में चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में लोकतांत्रिक तरीके से ही परिवर्तन लाया जा सकता है। बंदूक से परिवर्तन संभव नहीं है।   

\PunjabKesari
नक्सलियों की टूट चूकी है कमर 
केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि देश में नक्सलियों की कमर टूट चूकी है, अब वह कमजोर हो गए हैं। केंद्र सरकार नक्सलियों के खिलाफ इस लड़ाई में राज्य सरकार के साथ खड़ी है। बस्तर में हुए नक्सली हमले में विधायक भीमा मंडावी और जवानों की शहादत से वह दुखी हैं। उनकी शहादत को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा तथा इसके लिए जिम्मेदार नक्सलियों को माफ नहीं किया जाएगा। उन्होंने दंतेवाड़ा हमले में मृत विधायक और जवानों को श्रद्धांजलि भी दी। राज्य के दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने मंगलवार को बारूदी सुरंग में विस्फोट कर क्षेत्र के विधायक के वाहन को उड़ा दिया था। इस घटना में भाजपा विधायक भीमा मंडावी, वाहन चालक और तीन जवानों की मृत्यु हो गई थी। 

PunjabKesari
पीएम पर आरोप लगाने वाले को मिले कड़ी सजा 
राजनाथ सिंह ने विपक्षी दल कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस घोषणा पत्र में कहती है कि राजद्रोह का कानून भंग करेंगे। क्या राष्ट्रद्रोहियों को माफ किया जाना चाहिए। हमारी सरकार आएगी, तब कानून खत्म नहीं होगा। उफ्रांस से राफेल खरीदा गया था जिसे लेकर कांग्रेस हल्ला मचा रही है। यही काम यदि कांग्रेस कर लेती तब हमें पाकिस्तान नहीं जाना पड़ता, देश की धरती से ही हम उनका विनाश कर देते। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। आखिर पीएम किसे कमा कर देंगे, किसके लिए घोटाला करेंगे। मोदी जी देश के लिए जीते हैं। 
PunjabKesari
कांग्रेस ने किए कई घोटाले 
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश में पनडुब्बी घोटाला, टू जी घोटाला जैसे कई घोटाले कांग्रेस ने किये हैं। उनके नेता जेल भी जा चुके हैं और वे हम पर आरोप लगाते है। कांग्रेस एयर स्ट्राइक का सबूत मांगती है। यदि इसमें आतंकी मारे नहीं जाते तब पाकिस्तान परेशान क्यों होता। इंदिरा जी ने जब पाकिस्तान को धूल चटाया तब अटल जी ने संसद में प्रशंसा की थी। उस समय जवाब देने के लिए इंदिरा जी की तारीफ हो सकती है तो फिर मोदी जी की क्यों नहीं हो सकती। सिंह ने कहा कि देश के वैज्ञानिकों ने एंटी सैटेलाइट मिसाइल तैयार किया है जो दुश्मन देश के सैटेलाइट को मार गिरा सकता है। भारत अब किसी देश की तुलना में पीछे नहीं है। उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार के बारे कहा कि राज्य में आतंक का साया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!