रामानंद सागर की रामायण की 'सीता' की शाॅर्ट हाॅट ड्रेस में फोटो हुई वायरल, हाथ में दिखा ड्रिंक का ग्लास!

Edited By Anu Malhotra, Updated: 23 May, 2022 03:27 PM

ramayan sita dipika chikhlia short dress arun govil social media

रामानंद सागर की रामायण में सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिससे उनके फैन्स काफी नाराज हो रहे हैं।

नेशनल डेस्क: रामानंद सागर की रामायण में सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिससे उनके फैन्स काफी नाराज हो रहे हैं। 

दरअसल, दीपिका का शाॅर्ट आउटफिट ने उनके फैंस को नाराज कर दिया है। बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर में दीपिका  स्कूल यूनिफॉर्म के आउटफिट में नज़र आ रही हैं इतना ही नहीं उनके हाथ में एक ड्रिंक का ग्लास भी देखा गया जिसके बाद उनके फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।   हालांकि बाद में दीपिका ने फोटो को डिलीट कर दिया। 

PunjabKesari

 बता दें कि रामायण के किरदारों को उनके फैन्स काफी श्रद्धा की नजर से देखते हैं। फिर चाहे भगवान का राम किरदार निभाने वाले अरुण गोविल हों या सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया हो।

वहीं दीपिका चिखलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्होंने वह तस्वीर क्यों डिलीट कर दी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब दीपिका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, मुझे नहीं पता था कि ट्रोल किया जाएगा वर्ना मैं कभी ऐसा पोस्ट न करती। मैं कभी अपने फैन्स को हर्ट नहीं करना चाहती। मुझे बुरा लग रहा है कि ट्रोल किया गया।  

दीपिका ने बताया कि मुझे लगा कि लोग खुश नहीं हैं। दुनिया में वैसे ही इतना कुछ हो रहा है, क्यों एक और मुद्दा बढ़ाया जाए। दीपिका ने ये भी माना कि ऐसी तस्वीर पोस्ट करना उनकी गलती थी। दीपिका ने हाथ में ड्रिंक पर जवाब देते हुए कहा कि हाथ में ऐल्कोहॉल नहीं था क्योंकि वह शराब नहीं पीती। 


 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!