PM मोदी आज हिमाचल प्रदेश के मंडी और शिमला में करेंगे रैली, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

Edited By Pardeep,Updated: 24 May, 2024 05:28 AM

read the country s big news in morning news brief

हिमाचल प्रदेश में अंतिम चरण में 1 जून को लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी 24 जून को हिमाचल प्रदेश के मंडी और नाहन में दो रैलियां करेंगे। शिमला और मंडी संसदीय क्षेत्र में पीएम नरेंद्र मोदी कंगना रनौत और सुरेश कश्यप के लिए...

नेशनल डेस्कः हिमाचल प्रदेश में अंतिम चरण में 1 जून को लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी 24 जून को हिमाचल प्रदेश के मंडी और नाहन में दो रैलियां करेंगे। शिमला और मंडी संसदीय क्षेत्र में पीएम नरेंद्र मोदी कंगना रनौत और सुरेश कश्यप के लिए प्रचार करेंगे। 
PunjabKesari
राजस्थान में 'लू' लगने से पांच लोगों की मौत, बाडमेर में पारा 49 डिग्री के करीब 
राजस्थान में भीषण गर्मी ने सामान्य जनजीवन पर प्रतिकूल प्रभाव डाला है और कथित तौर पर लू लगने (हीट स्ट्रोक) से पांच लोगों की मौत की सूचना है। मौसम विभाग के अनुसार बाड़मेर में गुरूवार को अधिकतम तापमान 48.8 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया जो इस गर्मी के मौसम में सबसे अधिक है। अधिकारियों ने बताया कि खैरथल जिले में पांच मोर मृत मिले हैं। 

चक्रवात ‘रेमल' आज शाम तक पश्चिम बंगाल एवं बांग्लादेश के तटों से टकराएगा 
बंगाल की खाड़ी के ऊपर कम दबाव का क्षेत्र और तेज हो जाएगा तथा रविवार शाम तक यह भीषण चक्रवाती तूफान के रूप में बांग्लादेश और इससे सटे पश्चिम बंगाल के तटों से टकरायेगा। इस मॉनसून पूर्व मौसम में बंगाल की खाड़ी में यह पहला चक्रवात है। 

थम गया छठवें चरण का चुनाव प्रचार, दिल्ली-हरियाणा समेत 8 राज्यों की 58 सीटों पर होगा मतदान 
लोकसभा चुनाव के छठे चरण में राष्ट्रीय राजधानी की सात सीटों सहित आठ राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 58 लोक सभा सीटों के साथ साथ ओडिशा विधानसभा के तीसरे चरण के चुनाव में 42 सीटों पर चुनाव-प्रचार का शोर गुरुवार शाम छह बजे थम गया। इन सीटों पर शनिवार 25 माई को मतदान होगा। 

छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 7 नक्सलियों को किया ढेर 
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर और बीजापुर जिले की सीमा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में सात नक्सलियों को मार गिराया है। नारायणपुर-बीजापुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में नक्सलियों के प्लाटून नंबर-16 और इंद्रावती एरिया कमेटी के नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना पर नारायणपुर, दंतेवाड़ा तथा बस्तर जिले के जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी), बस्तर फाइटर्स और विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के संयुक्त दल को गश्त के लिए रवाना किया गया था। 

शाह ने पटना में सुशील मोदी के परिवार के सदस्यों से की मुलाकात  
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बृहस्पतिवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के शोक संतप्त परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर अपनी सांत्वना व्यक्त की। इस महीने की शुरुआत में कैंसर से जूझते हुए सुशील मोदी की मृत्यु हो गई। 

गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस का शेयर पहले दिन के कारोबार में 12 प्रतिशत चढ़ा 
कनाडा स्थित फेयरफैक्स समूह समर्थित कंपनी गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस का शेयर बृहस्पतिवार को शेयर बाजारों में सूचीबद्ध होने के बाद अपने निर्गम मूल्य 272 रुपए से 12 प्रतिशत से अधिक की बढ़त के साथ बंद हुआ। 

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!