लग्जरी लाइफ के शहंशाह अनंत अंबानी ने शुरू की शादी की तैयारियां, दुबई में 25 करोड़ के काफिले के साथ शाॅपिंग करने निकले

Edited By Anu Malhotra,Updated: 08 Apr, 2024 05:33 PM

shopping in dubai  anant ambani convoy 20 suv cars

भारत के सबसे बड़े बिजनेमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की लग्जरी लाइफ ने एक बार फिर लोगों का ध्यान खींचा है। इस बार वह दुबई में शाॅपिंग करते दिखे। इंटरनेट पर वायरल हो रहे कई वीडियो में अनंत को 20 एसयूवी कारों के काफिले के साथ एक...

नई दिल्ली: भारत के सबसे बड़े बिजनेमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की लग्जरी लाइफ ने एक बार फिर लोगों का ध्यान खींचा है। इस बार वह दुबई में शाॅपिंग करते दिखे। इंटरनेट पर वायरल हो रहे कई वीडियो में अनंत को 20 एसयूवी कारों के काफिले के साथ एक लक्जरी सामान की दुकान पर खरीदारी करते हुए देखा गया है।

 फुटेज में अनंत को दुबई के रिमोवा स्टोर से सामान खरीदते हुए दिखे, लेकिन इसमें जो हैरानी वाली बात थी वोथा उनका काफिला जिसमें एक से बढ़ कर एक गाड़ियां शामिल थी। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे के साथ जाने वाले काफिले में कैडिलैक एस्केलेड्स, जीएमसी युकोन डेनालिस और शेवरले सबअर्बन्स जैसी टाॅप गाड़ियां शामिल थी ये किसी ड्रीम कारों से कम नहीं थी।  खास तौर पर, अनंत खुद रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज एसयूवी में दिखे, जिसे भारत में बिकने वाली सबसे महंगी एसयूवी के रूप में जाना जाता है, जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपये से अधिक है।

 अंबानी परिवार की संपत्ति से जुड़ी समृद्धि के बावजूद, अनंत, अपने भाई-बहनों ईशा और आकाश अंबानी के साथ, अपने विनम्र व्यवहार और परंपराओं के पालन के लिए फेमस हैं। वह ब्राउन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं और वर्तमान में रिलायंस न्यू एनर्जी बिजनेस की देखरेख करते हैं और रिलायंस 02सी और रिलायंस न्यू सोलर एनर्जी में निदेशक पद पर हैं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि उनकी कुल संपत्ति 40 अरब डॉलर से ज्यादा है।

 अनंत अंबानी की मंगेतर, राधिका मर्चेंट, एक प्रतिष्ठित परिवार से हैं, उनके पिता वीरेन मर्चेंट, एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ और उपाध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं। इस जोड़े ने हाल ही में जामनगर में अपना विवाह पूर्व उत्सव मनाया।

सितारों से सजे इस कार्यक्रम में रिहाना जैसे प्रसिद्ध कलाकारों ने प्रदर्शन किया और इसमें बॉलीवुड के तीन खान और बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग जैसे तकनीकी दिग्गजों सहित विभिन्न उद्योगों की प्रतिष्ठित हस्तियों ने भाग लिया।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!