राहुल के ट्वीट पर भड़की स्मृति ईरानी, कहा- कांग्रेस कर रही 'गिद्ध राजनीति'

Edited By vasudha,Updated: 24 Jul, 2018 05:59 AM

smriti irani attack on rahul gandhi

राजस्थान के अलवर में हुई मॉब लिंचिंग की घटना के बाद सियासत तेज हो गई है। भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। जहां एक तरफ राहुल गांधी ने इसे मोदी का क्रूर भारत करार दिया तो वहीं वित्त मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय कपड़ा...

नेशनल डेस्क: राजस्थान के अलवर में हुई मॉब लिंचिंग की घटना के बाद सियासत तेज हो गई है। भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। जहां एक तरफ राहुल गांधी ने इसे मोदी का क्रूर भारत करार दिया तो वहीं वित्त मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कांग्रेस अध्यक्ष पर जमकर हमला बोला। 


स्मृति ईरानी ने ट्वीट के जरिए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि 1984 के नफरत के सबसे बुरे रूप, भागलपुर, नेल्ली और ऐसी तमाम घटनाओं के दौरान उनके के परिवार का शासन था। यह शर्मनाक है कि वह उसी तरह गिद्ध राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह हर घटना में चुनावी लाभ के लिए सामाजिक ताने-बाने को नष्ट करने का कोई मौका नहीं चूकते।


वहीं पीयूष गोयल ने भी कांग्रेस अध्यक्ष के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि हर अपराध पर उछलना बंद करिए। राज्य सरकार ने इस मामले में पहले ही त्वरित और उचित कार्रवाई शुरु कर दी है। आप चुनावी फायदे के लिए समाज को बांटने की हर संभव कोशिश करते हैं और फिर घड़ियाली आंसू बहाते हैं। बहुत हो चुका। आप नफरत के सौदागर हैं।
PunjabKesari
बता दें कि राहुल गांधी ने अलवर मॉब लिंचिंग घटना को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने ट्वीट में कहा था कि यह मोदी का क्रूर भारत है, जहां इंसानियत की जगह नफरत ने ले ली। लोगों को कुचला जा रहा है और मरने के लिए छोड़ा जा रहा है। जिसका पलटवार करते हुए पीयूष गोयल और स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट किया। 

PunjabKesari
वहीं संसद में भी मॉब लिंचिंग पर जमकर हंगामा हुआ। राज्यसभा में सीपीआई नेता डी राजा ने इस पर चर्चा के लिए कार्यस्थगन का नोटिस दिया। इससे पहले कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने मॉब लिंचिंग पर कहा कि सरकार ऐसी घटनाओं को बढ़ावा दे रही है। वह चाहती ही नहीं की देश के हालात सुधरें।
 

PunjabKesari

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!