सोशल मीडिया की कलाकारी में हिटलर ने मोदी के आगे टेके घुटने

Edited By ,Updated: 28 Nov, 2016 11:41 AM

social media  narender modi hitler

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है। यह वीडियो जर्मन फिल्म ‘डाऊनफाल’ का हिस्सा है, लेकिन उसके सब टाइटिल बदल दिए गए हैं।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है। यह वीडियो जर्मन फिल्म ‘डाऊनफाल’ का हिस्सा है, लेकिन उसके सब टाइटिल बदल दिए गए हैं। हिटलर और उसकी सेना के लोगों के बीच जो बातचीत हो रही है, उसको अंग्रेजी के सब टाइटिल से इस तरह दर्शाया गया है मानो सभी मिलकर नोटबंदी की बातें कर रहे हैं। हिटलर का किरदार निभा रहे ब्रूनो गंज नोटबंदी को लेकर खूब चिल्लाते हैं फिर अंत में स्मार्ट फोन खरीदने और ऑनलाइन पेमैंट करने की बात कहकर हालात से समझौता कर लेते हैं। जो कुछ अंग्रेजी के सब टाइटल के साथ कहा गया है वह कुछ इस तरह से है:

 

हिटलर को टीम के लोग एक कमरे में नक्शा दिखाते हुए: हमारे लोग मिशन से अभी वापस आए हैं, उन्होंने बताया कि इस लोकेशन में केवल दो एटीएम ही है जिनमें कैश है। हमारे साथी जिस भी बैंक में गए वहां लंबी-लंबी लाइनें लगी थीं और अंत में कैश खत्म हो गया। हमें जो रिपोर्ट मिली है उसके अनुसार इस जगह केवल एक बैंक है जिसके पास रिजर्व में कैश रखा है। 

हिटलर: हम इस बैंक में जाएंगे और अपने पुराने नोटों को देकर नए नोट ले लेंगे।

टीम: दुर्भाग्यवश नियम यह है कि आप केवल 2000 रुपए के नए नोट ले सकते हैं।
हिटलर: इस कमरे में मौजूद लोगों में जिनके पास भी डैबिट कार्ड है, वह जाएं और एटीएम के बाहर लाइन में लग जाएं, बाकी यहीं पर रुकें। 

 

PunjabKesari

हिटलर ‘काफी गुस्से में’: मैं हमेशा से जानता था मोदी है। अब मेरे पास घर के सामान खरीदने तक का धन नहीं है। कैंप्स के लिए जहर वाली गैस तक नहीं खरीद सकता मैं। वह हमारे लिए एक उलझन है। मोदी ने अंतर्राष्ट्रीय फासिस्टवाद का नाम खराब किया है। पूरे देश के लोग हंस रहे हैं और फेकू कहकर बुला रहे हैं।

टीम का एक साथी: देश की बेहतरी के लिए हम लोगों को थोड़ा कष्ट सहना पड़ेगा।
गुस्से में खड़े होकर हिटलर: लोग बैंक की लाइन में खड़े होकर फेकू कहकर बुला रहे हैं।

 

PunjabKesari

टीम का एक सदस्य: उन सैनिकों के बारे में क्या, जो सीमा की सुरक्षा के लिए खड़े रहते हैं।

हिटलर: मुझे वह सिखाने की कोशिश मत करो, जो कुछ मैं पहले कर चुका हूं।
 

हिटलर: उसने चुनाव से पहले बहुत सारे वादे किए थे। कहा था कि मैं स्विस बैंक से काला धन ले आऊंगा और महंगाई रोकूंगा। और अब वह दुनिया में घूम रहा है। देश के लोग कोस रहे हैं।  मैंने दो साल तक इंतजार किया कि मेरे बैंक खाते में 15 लाख आएंगे। अब हालत यह है कि मैं अपना धन भी नहीं ले सकता। मैंने गोवा वाला भाषण सुना था, उसने कहा था मैंने खतरनाक दुश्मन बना लिए हैं। 
 

हिटलर: हमें हकीकत का सामना करना पड़ेगा। हम निसहाय है। अब सभी को स्मार्ट फोन लेना होगा और पेटीएम डाऊनलोड करना होगा और बिग बॉस्केट, स्पेंस रिलायंस से खरीदारी शुरू करनी होगी।
 

अंत में हिटलर: जाओ मेरे लिए जियो का सिम कार्ड लाओ।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!