दिल्ली के 5 स्टार होटल के बाहर सांसद के बेटे ने लहराई पिस्टल, वीडियो वायरल

Edited By Anil dev,Updated: 16 Oct, 2018 02:49 PM

सोशल मीडिया में दिल्ली के एक पांच सितारा होटल के बाहर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें  बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटा आशीष पांडे सरेआम गन लहराता हुआ दिखाई दे रहा है।

 नई दिल्ली: सोशल मीडिया में दिल्ली के एक पांच सितारा होटल के बाहर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें  बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटा आशीष पांडे सरेआम गन लहराता हुआ दिखाई दे रहा है। आशीष पर आरोप है कि वह शराब के नशे में पांच सितारा होटल के महिला टॉयलेट में घुस गया था और जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने  की धमकी भी दी। वायरल वीडियो में बंदूकधारी शख्स से साथ एक लड़की भी है, जो वहां मौजूद कपल को लगातार गालियां दे रही है। 

A video, purportedly of the entrance of a five star hotel in South Delhi, has surfaced in which a man holding a pistol is seen threatening and abusing a couple. Police say they are verifying details as no such complaint lodged by any hotel. pic.twitter.com/8WMTZ3ybbj

— Raj Shekhar Jha (@rajshekharTOI) October 16, 2018


वीडियो में बंदूक लहराता हुआ शख्स पिंक और ब्लैक कलर के कपड़े में दिख रहा है। उसके आस-पास कुछ महिलाएं भी नजर आ रही हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी 5 सितारा होटल के बाहर पिस्टल निकाल कर एक लड़की के पास जाता है और उसे धमकी देता है। इस दौरान एक दो लोग बीच-बचाव करते हैं। वहां खड़े लोग किसी तरह उसे मनाकर गाड़ी में ले आते हैं। पुलिस के मुताबिक, होटल के बाहर इस तरह से बंदूक लहराने की घटना रविवार 14 अक्टूबर की है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद आरोपी युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

PunjabKesari

बसपा नेता के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज  
दिल्ली के एक पांच सितारा होटल के एक हिस्से में हथियार लहराने पर बसपा के एक नेता के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हथियार लहराने के दृश्य
का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरके पुरम के हयात रिजेंसी होटल के सहायक सुरक्षा प्रबंधक ने सोमवार को पुलिस के समक्ष घटना को लेकर एक शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि यह घटना 13 और 14 अक्टूबर की दरम्यानी रात हुई।  एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वीडियो में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बसपा नेता राकेश पांडे का बेटा आशीष पांडे होटल के एक हिस्से में बंदूक लहरा रहा है। पुलिस ने बताया कि शस्त्र कानून के तहत पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।  
   
PunjabKesari

रियल एस्टेट का है कारोबार
आशीष और उसका पूरा परिवार उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रहते हैं। बताया जा रहा है कि लखनऊ का रहने वाला आशीष अक्सर अपने दोस्तों के साथ दिल्ली आता रहता है। 

PunjabKesari







 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!