कर्नाटक में टोपी पहनने पर कॉलेज में छात्र की पिटाई, प्रिंसिपल सहित सात पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By Yaspal, Updated: 29 May, 2022 05:33 PM

student thrashed in college for wearing cap in karnataka

कर्नाटक के बागलकोट जिला स्थित एक सरकारी डिग्री कॉलेज परिसर में कथित रूप से ‘टोपी'' पहनने को लेकर एक छात्र की पिटाई करने के मामले में एक पुलिस उप निरीक्षक और कॉलेज प्राचार्य समेत सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। टेराडल प्रथम श्रेणी सरकारी...

नेशनल डेस्कः कर्नाटक के बागलकोट जिला स्थित एक सरकारी डिग्री कॉलेज परिसर में कथित रूप से ‘टोपी' पहनने को लेकर एक छात्र की पिटाई करने के मामले में एक पुलिस उप निरीक्षक और कॉलेज प्राचार्य समेत सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। टेराडल प्रथम श्रेणी सरकारी डिग्री कॉलेज के 19 वर्षीय छात्र नवीद हसनसाब थाराथरी की शिकायत के आधार पर न्यायिक मजिस्ट्रेट के निर्देश के बाद पुलिस ने 24 मई को उप निरीक्षक और पांच अन्य पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। प्राथमिकी के अनुसार घटना इस साल 18 फरवरी को हुई थी।

छात्र ने अपनी शिकायत में कहा कि वह टोपी पहन कर कॉलेज गया था, लेकिन कॉलेज के प्राचार्य ने उसे प्रवेश नहीं करने दिया, ''हालांकि कॉलेज के अंदर टोपी पहनने पर पाबंदी लगाने वाला कोई सरकारी आदेश नहीं है।'' छात्र ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी आस्था को लेकर उसका अपमान किया। इस बीच, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!