स्वामी ने Indiabulls Group के खिलाफ पीएम मोदी को लिखा खत, कंपनी के 5-10% तक गिरे शेयर

Edited By Vaneet,Updated: 29 Jul, 2019 02:24 PM

subramanian swamy letter sends indiabulls housing stock tumbling

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर इंडिया बुल्स हाउसिंग फाइनेंस पर एक लाख करोड़ रुपये घोटाले का आरोप लगाया है। स्वामी के इस पत्र के बाद कंपनी के शेयर में 5 से 10% तक गिरावट आ गई है...

नेशनल डेस्क: भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर इंडिया बुल्स हाउसिंग फाइनेंस पर एक लाख करोड़ रुपये घोटाले का आरोप लगाया है। स्वामी के इस पत्र के बाद कंपनी के शेयर में 5 से 10% तक गिरावट आ गई है।
PunjabKesari

बता दें कि इंडियाबुल्स वेंचर्स 10 प्रतिशत तक गिर गया, इंडियाबुल्स रियल एस्टेट 8.5 प्रतिशत नीचे और इंडियाबुल्स इंटीग्रेटेड सर्विसेज बीएसई पर 5 प्रतिशत लोअर सर्किट में 121.50 रुपये पर बंद हुआ। स्वामी ने 28 जून को लिखे पत्र (जिसे सोशल मीडिया पर जारी किया गया) में आरोप लगाया गया कि कंपनी ने नेशनल हाउसिंग बैंक (NHB)से एक लाख करोड़ रुपये का घोटाला किया है। कंपनी ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि एनएचबी का पर कोई बकाया नहीं है, हमने अगर लिया है तो उसे चुका दिया है। 
PunjabKesari

स्वामी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि उन कॉरपोरेट घरानों की जांच की जाए ​जिनके पीछे इंडिया बुल्स हाउसिंग का हाथ है। उन्होंने लिखा कि bulls से सम्बंधित Ali Bibi aliasए TDK आदि 40 चोर शामिल हैं। सरकार को यह देखना चाहिए कि निवेशकों को इससे कोई नुकसान न हो। अपने पत्र मे स्वामी ने मनी संशोधन का दावा करते हुए कहा कि यह  ग्रुप गिरने की कगार पर है। 

PunjabKesari
भाजपा नेता ने लिखा कि सूत्रों के हवाले से मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि बुल्स हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड और उसके सहयोगी दल वित्तिय गिरावट की ओर हैं तथा दिवालियापन की कगार पर हैं जिसके तहत रियल एस्टेट सेक्टर, बैंकिंग, शेयर बाजार में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के मामले सामने आए हैं। इससे लोगों और नेशनल हाउसिंग बैंक को एक लाख करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!