महबूबा मुफ्ती का देशद्रोही बयान, 'जब तक हमारा झंडा वापस नहीं होता, तिरंगा नहीं उठाएंगे'

Edited By Yaspal,Updated: 23 Oct, 2020 04:52 PM

till our flag is returned we will not raise the tricolor  mehbooba mufti

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने देशद्रोही बयान देते हुए कहा कि जब तक हमारा झंडा वापस नहीं मिल जाता हम दूसरा झंडा नहीं उठाएंगे। महबूबा ने शुक्रवार को श्रीनगर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने जम्मू-कश्मीर का राज्य ध्वज...

नेशनल डेस्कः जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने देशद्रोही बयान देते हुए कहा कि जब तक हमारा झंडा वापस नहीं मिल जाता हम दूसरा झंडा नहीं उठाएंगे। महबूबा ने शुक्रवार को श्रीनगर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने जम्मू-कश्मीर का राज्य ध्वज लगाया। गौर करने वाली बात यह है कि ये झंडा 370 हटाए जाने से पहले राज्य इस्तेमाल कर रहा था।

संवाददाताओं को संबोधित करते हुए मुफ्ती ने कहा कि जब तक केंद्र सरकार हमारे हक (370) को वापस नहीं करते हैं, तब तक मुझे कोई भी चुनाव लड़ने में दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में 370 को बहाल करने तक मेरा संघर्ष खत्म नहीं होगा।


पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए पीडीपी प्रमुख ने कहा, वोट मांगने के लिए उनके पास दिखाने के लिए कुछ नहीं है। वे कहते हैं कि आप जम्मू-कश्मीर में जमीन खरीद सकते हैं, हमने धारा 370 को निरस्त कर दिया है। फिर उन्होंने कहा हम मुफ्त में टीके देंगे। आज प्रधानमंत्री ने वोट के लिए धारा 370 की बात की। यह सरकार इस देश के मुद्दों को हल करने में विफल रही है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शुक्रवार को कहा कि एनडीए की सरकार ने धारा 370 को निरस्त किया। इन लोगों (विपक्ष) का कहना है कि सत्ता में आने पर वे इसे वापस लाएंगे। यह कहने के बाद भी इन्होंने बिहार से वोट मांगने की हिम्मत की।

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि ये सच है कि चीन ने लद्दाख में 1000 वर्ग किमी से अधिक जमीन पर कब्जा कर लिया है। इस दौरान मुफ्ती ने समर्थन के लिए कर्नल गोपीनाथन धन्यवाद कहा। उन्होंने चिदंबरम और ममता बनर्जी को भी उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!