गोवा में हनीमून मनाकर वापिस लौटीं IAS टीना डाबी बनीं जिला कलेक्टर, 2015 की रह चुकी हैं यूपीएससी टॉपर

Edited By Anu Malhotra,Updated: 06 Jul, 2022 03:27 PM

tina dabi upsc district collector pradeep gawande

देश की सबसे चर्चित और सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली आईएएस अधिकारी टीना डाबी हाल ही में गोवा में अपने पति प्रदीप गंवाडे के साथ हनीमून मना कर वापिस अपने शहर लौटी। जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी वहीं अब टीना ने जैससमेर के...

नेशनल डेस्क:  देश की सबसे चर्चित और सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली आईएएस अधिकारी टीना डाबी हाल ही में गोवा में अपने पति प्रदीप गंवाडे के साथ हनीमून मना कर वापिस अपने शहर लौटी। जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी वहीं अब टीना ने जैससमेर के नए जिला कलेक्टर के रूप में पदभार ग्रहण कर लिया है। इसकी जानकारी टीना डाबी ने ट्विटर पर अपने पदभार ग्रहण की तस्वीरें भी शेयर कीं।
 
बता दें कि टीना डाबी साल 2015 की यूपीएससी टॉपर हैं। टीना डाबी जैसलमेर की 65वीं जिला कलेक्टर होंगी। पदभार ग्रहण करने के बाद नवनियुक्त जिला कलेक्टर टीना डाबी ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मीटिंग की। बता दें कि जैसलमेर का जिला कलेक्टर नियुक्त होने से पहले टीना टाबी जयपुर के वित्त विभाग में संयुक्त शासन सचिव के पद पर तैनात थीं।
 

हाल ही में राजस्थान सरकार ने  33 आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं।   हाल ही में टीना डाबी ने आईएएस प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी रचाई है। इससे पहले उन्होंने  आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान से शादी की थी। दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और उनके बीच तलाक हो गया।
 
 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!