भारत में लॉन्च हुआ Toyota Fortuner Leader Edition, जानें किन खूबियों से है लैस

Edited By Parminder Kaur,Updated: 22 Apr, 2024 04:09 PM

toyota fortuner leader edition launched in india

Toyota ने Fortuner का नया Leader Edition भारत में लॉन्‍च कर दिया है। इस एडिशन में कुछ खास बदलाव किए गए हैं, जिनको एक्‍सटीरियर और इंटीरियर में देखा जा सकता है। कंपनी ने इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी है लेकिन अभी तक कीमत का खुलासा नहीं किया है।

ऑटो डेस्क. Toyota ने Fortuner का नया Leader Edition भारत में लॉन्‍च कर दिया है। इस एडिशन में कुछ खास बदलाव किए गए हैं, जिनको एक्‍सटीरियर और इंटीरियर में देखा जा सकता है। कंपनी ने इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी है लेकिन अभी तक कीमत का खुलासा नहीं किया है। 


पावरट्रेन

PunjabKesari
Toyota Fortuner Leader Edition में 2.8-लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जिसे 6-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। मैनुअल वर्जन 204 पीएस की पावर और 420Nm का टॉर्क देने में सक्षम है। वहीं ऑटोमैटिक वर्जन 204 पीएस की पावर और 500Nm न्‍यूटन मीटर का जेनरेट करता है। 


एक्सटीरियर और इंटीरियर

PunjabKesari
इसका एक्सटीरियर काले और सफेद ड्यूल-टोन पेंट स्कीम में पेश किया गया है। इसमें फ्रंट और रियर बंपर स्पॉइलर और ब्लैक-आउट अलॉय व्हील भी मिलते हैं। गाड़ी में स्पॉइलर सहित कुछ एक्सेसरीज अधिकृत डीलर्स द्वारा स्थापित किए जाएंगे। वहीं इसमें ड्यूल-टोन इंटीरियर है, जिसमें ब्लैक रूफ के साथ सुपर व्हाइट, ब्लैक रूफ के साथ प्लैटिनम पर्ल व्हाइट और ब्लैक रूफ के साथ सिल्वर मेटालिक रंग शामिल हैं। इसके अलावा सीट्स भी ड्यूल-टोन कलर में हैं।


टोयोटा किर्लोसकर के वीपी सबरी मनोहर ने कहा कि हम जो कुछ भी करते हैं उसके केंद्र में हमारे ग्राहक होते हैं। बेहतरीन सुविधाओं और ड्राइविंग अनुभवों के लिए उनकी बढ़ती प्राथमिकताएं और इच्छाएं हमारी निरंतर खोज को प्रेरित करती हैं। फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन को पावर और स्‍टाइल की एक अद्वितीय भावना प्रदान करते हुए ज्‍यादा ऐड-ऑन सुविधाओं के साथ अपने बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट को बढ़ाने के लिए तैयार किया गया है। यह अपने सेगमेंट में सर्वोत्तम पेशकश देने, पावर और स्टाइल के साथ आगे बढ़ने में टोयोटा की दृढ़ प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हम भारत में फॉर्च्यूनर के उत्साही प्रशंसकों के हमारे ब्रांड में विश्वास के लिए उनके प्रति अपनी हार्दिक कृतज्ञता व्यक्त करते हैं। हम एसयूवी के शौकीनों को फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन के साथ उत्साहित करना जारी रखेंगे, जो बोल्ड एक्सटीरियर डिजाइन, आकर्षक और आरामदायक इंटीरियर और 'लीड इन पावर' के लिए उन्नत हाई-टेक फीचर्स की पेशकश करेगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!