परिवहन मंत्री ने निजी बिल्डरों के खिलाफ करें कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश

Edited By Archna Sethi,Updated: 01 Aug, 2022 09:06 PM

transport minister gave instructions for strict action against private builders

हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री  मूलचंद शर्मा ने सोनीपत के लघु सचिवालय में आयोजित जिला परिवाद एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक में निजी बिल्डरों के खिलाफ आने वाली शिकायतों पर कड़ा संज्ञान लेते हुए कि निजी बिल्डर नियमों की पूर्ण अनुपालना करते हुए...

 चण्डीगढ, 1 अगस्त -(अर्चना सेठी)  हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री  मूलचंद शर्मा ने सोनीपत के लघु सचिवालय में आयोजित जिला परिवाद एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक में निजी बिल्डरों के खिलाफ आने वाली शिकायतों पर कड़ा संज्ञान लेते हुए कि निजी बिल्डर नियमों की पूर्ण अनुपालना करते हुए लोगों को मूल सुविधाएं उपलब्ध करवायें, अन्यथा उनके विरूद्घ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  
 

सोनीपत पाश्र्वनाथ सिटी की आरडब्लुए व टीडीआई इस्पेनिया की आरडब्ल्यूए ने बिजली-पानी इत्यादि सुविधाओं को लेकर शिकायत दी। इन शिकायतों पर परिवहन मंत्री ने डीटीपी को निर्देश दिए कि वे बिल्डर से इन समस्याओं का तुरंत समाधान करवायें।  
 

बैठक में अवैध खनन को लेकर परिवहन एवं खनन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने सख्त हिदायत दी कि अवैध खनन किसी भी सूरत में स्वीकार्य नहीं है। ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। परिवहन मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि खनन के मामले में अवैध गतिविधियों पर भाजपा सरकार ने रोक लगाई है। खनन से मिलने वाले राजस्व में उल्लेखनीय रूप से वृद्धि हुई है। तावडू में डीएसपी की हत्या पर उन्होंने कहा कि हमारे अधिकारी का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री ने डीएसपी को शहीद का दर्जा देते हुए एक करोड़ रुपये की सहायता राशि व एक नौकरी देने की घोषणा की है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!