UK Election में भी छाए मोदी, PM जॉनसन की पार्टी ने हिंदी में जारी किया थीम सांग (Video viral)

Edited By Tanuja,Updated: 11 Dec, 2019 12:18 PM

uk election conservative party video features modi to woo indian voters

ब्रिटेन में गुरुवार को आम चुनाव होने वाले हैं। चुनाव में भारतीयों को रिझाने के लिए हर हथकंडा अपनाया जा रहा है....

लंदनः ब्रिटेन में गुरुवार को आम चुनाव होने वाले हैं। चुनाव में भारतीयों को रिझाने के लिए हर हथकंडा अपनाया जा रहा है। इसके लिए सत्तारूढ़ कंजरवेटिव पार्टी ने बाकायदा हिंदी में गाना लॉन्च किया है। ब्रिटेन की कुल आबादी करीब 8 करोड़ है। इस आबादी में 2.5 % भारतीय हैं। ब्रेडफर्ड जैसे इलाकों में भारतीयों का खासा दबदबा है। इसलिए उन्हें अहम वोट बैंक माना जा रहा है।  कंजरवेटिव पार्टी का ये हिंदी थीम सांग तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री जॉनसन की कंजरवेटिव पार्टी के भारतीय उम्मीदवार और पूर्व सांसद शैलेष वारा ने वीडियो ट्वीट किया है। इसमें हिंदी गीत सुनाई देता है, जिसमें जॉनसन को जिताने और लेबर पार्टी के नेता जेरेमी कॉर्बिन के विरोध में कई बातें सुनाई देती हैं। वीडियो में पीएम मोदी के साथ जॉनसन की तस्वीरें भी हैं। साथ ही ब्रिटेन में भारतीय उच्चायुक्त की भी तस्वीर है।

 

A call to the British Indian community to vote Conservative pic.twitter.com/KcbOqT2wwa

— Shailesh Vara (@ShaileshVara) December 7, 2019

गीत के बोल हैं- ‘जागो...जागो...जागो, चुनाव फिर से आया है। बोरिस को जिताना है, देश को आज बचाना है। कुछ करके हमें दिखाना है।’ लोगों का कहना है, ‘वीडियो किसी लोकल स्टूडियो में बनाया गया है ताकि स्थानीय कलाकारों के लिए नौकरियां पैदा की जा सकें।’

PunjabKesari

वीडियो में कुछ लोग मंदिर में लेबर पार्टी के खिलाफ बातें कहते नजर आते हैं। जैसे जेरेमी मोदी-विरोधी, इंडिया-विरोधी हैं। लेबर पार्टी के आने पर हिंदू और सिख सुरक्षित नहीं रहेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!