देश

शरद यादव की विवादित टिप्पणी पर वसुंधरा राजे का जवाब, यह महिलाओं का अपमान

शरद यादव की विवादित टिप्पणी पर वसुंधरा राजे का जवाब, यह महिलाओं का अपमान

जयपुरः पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव द्वारा की गई टिप्पणी पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जवाब देते हुए कहा कि मैं अपमानित महसूस कर रही हूं। झालरापाटन में वोट डालने पहुंचीं वसुंधरा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यादव का बयान निदंनीय है और यह सभी महिलाओं का अपमान है। उन्होंने कहा कि शरद के बयान से मैं स्तब्ध हूं कि इतना बड़ा नेता अपनी जुबान पर संयम नहीं रख पाया, सच में मुझे यह काफी बुरा लगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि हमारी पार्टी को बहुमत मिलेगा।
PunjabKesari
ये था शरद यादव का बयान
राजस्थान के अलवर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शरद ने वसुंधरा राजे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि राज्य की सीएम मोटी हो गई हैं और अब उन्हें आराम दिया जाना चाहिए। शरद कांग्रेस उम्मीदवार के लिए चुनावी रैली करने के लिए अलवर आए थे। यादव ने कहा कि यह वसुंधरा इसको आराम दो, बहुत थक गई है, बहुत मोटी हो गई है और पहले पतली थी, वह हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है। शरद यादव का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
 बता दें कि आज राज्य में 200 में से 199 विधानसभा सीटों पर सुबह आठ बजे से वोटिंग हो रही है। इस बार चुनावों में कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ा मुकाबला है।

Related News