3 पुलिसकर्मियों ने ऑन ड्यूटी थाने में बनाया Video, डीएसपी ने देखा और...

Edited By Seema Sharma,Updated: 17 May, 2022 10:54 AM

video made by 3 policemen in on duty police station

अहमदाबाद में तीन पुलिसकर्मियों को ऑन ड्यूटी पुलिस थाने में वीडियो बनाना काफी मंहगा पड़ गया। वीडियो वायरल होने के बाद तीनों को सस्पेंड कर दिया गया है।

नेशनल डेस्क: अहमदाबाद में तीन पुलिसकर्मियों को ऑन ड्यूटी पुलिस थाने में वीडियो बनाना काफी मंहगा पड़ गया। वीडियो वायरल होने के बाद तीनों को सस्पेंड कर दिया गया है। 26 सेकेंड के वायरल वीडियो में तीनों पुलिसकर्मी बॉलीवुड की फिल्म का डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो थाने के अंदर बनाया गया है। मामला गुजरात के अहमदाबाद स्थित कालूपुर पुलिस थाने का है। DSP को जैसे ही इस वीडियो के बारे में पता चला, उन्होंने तुरंत प्रभाव से तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

 

इस वीडियो को बनाने के लिए पुलिसकर्मियों ने आधे घंटे तक डायलॉग बोलने की प्रैक्टिस की थी, साथ ही तीनों पुलिसकर्मियों ने वीडियो के लिए पुलिस वर्दी नहीं बल्कि जींस-शर्ट पहनी है और चश्मा लगाया। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी दरवाजे से अंदर आता है, फिर अंदर बैठे दूसरे पुलिसकर्मी को कहता है 'गाड़ी में बैठो दोनों',  इस पर दूसरा पुलिसकर्मी कहता है 'वारंट लाया है...गवाह है तेरे पास?'

 

पुलिसकर्मी कहता है, 'पूरे मोहल्ले ने देखा है तुम दोनों को ये करते हुए', फिर तीसरा पुलिसकर्मी कहता है, 'चिड़ियाघर में खड़ा है तू अंबर, यहां हर गवाह गांधी जी का नहीं, हमारा बंदा है।' तीनों पुलिसकर्मियों ने बॉलीवुड की फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' के डायलॉग पर वीडियो बनाई। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!