बाथरूम में नहा रही लड़की का छुपकर बनाया वीडियो

Edited By Anil dev,Updated: 01 Jan, 2019 11:56 AM

video schoolgirl bathroom police

42 साल का एक शख्स अपनी बालकनी से पड़ोस में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा की बालकनी में जा पहुंचा और बाथरूम की खिड़की से वहां नहा रही छात्रा के फोटो व वीडियो बनाने लगा। जैसे ही छात्रा बाथरूम से बाहर निकली तो उसने पड़ोसी को अपनी बालकनी में देखा......

नई दिल्ली(नवोदय टाइम्स): 42 साल का एक शख्स अपनी बालकनी से पड़ोस में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा की बालकनी में जा पहुंचा और बाथरूम की खिड़की से वहां नहा रही छात्रा के फोटो व वीडियो बनाने लगा। जैसे ही छात्रा बाथरूम से बाहर निकली तो उसने पड़ोसी को अपनी बालकनी में देखा तो वह हैरान रह गई। वह आरोपी को पकड़ तो नहीं सकी लेकिन छात्रा ने शोर मचा दिया व आरोपी पड़ोसी को बाल्टी भी उठा कर मारी। लेकिन आरोपी बालकनी से कूद कर फरार हो गया। छात्रा की आवाज सुन पहुंचे परिजनों को छात्रा ने पूरी घटना के बारे में बताया। छात्रा व उसके परिजनों ने ग्राउंड फ्लोर पर जाकर पड़ोसी के परिजनों से शिकायत की तो वह इस बात से मुकर गए व कहा कि ऊपर से कोई किरायेदार आया होगा। जिसके बाद छात्रा व उसके परिजनों ने आरोपी की हरकत की शिकायत दिल्ली महिला आयोग की हैल्पलाईन पर दी। 

छात्रा का आरोप पुलिस ने मामला दर्ज करने में की आनाकानी
पीड़ित छात्रा का आरोप है कि महिला आयोग को सूचना दिए जाने के बाद जब वह मामला दर्ज कराने के लिए थाने गई तो पुलिस ने मामला दर्ज करने में आनाकानी की। पुलिस ने पीड़ित परिवार को समझाया की एसएचओ के ईयर एंड पर छुट्टी पर होने के कारण अभी मामला दर्ज नहीं कर रहे हैं। जैसे ही आरोपी गिरफ्तार होगा केस दर्ज कर लेंगे। पुलिस द्वारा मामला दर्ज ना करने की बात पता लगने के बाद पीड़ित परिवार के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोग थाने पहुंचे तो पुलिस ने लोगों के दबाव के चलते आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया। 

पहले भी दर्ज है छेड़छाड़ का मामला
लोगों का कहना है कि आरोपी की ऐसी ही हरकत के चलते उसके खिलाफ  पहले भी छेड़छाड़ का मामला दर्ज है। आरोपी अपने मकान की बालकनी में तोलिया खोल कर खड़ा हो जाता है तो कभी पड़ोस की महिलाओं को अश्लील इशारे करता है कई बार बालकनी में खड़ा होकर मोबाइल पर तेज आवाज में फोन पर पोर्न वीडियो चलाता है उसकी वजह से मोहल्ले की महिलाएं परेशान हैंं।  छात्रा का कहना है कि उन्हें डर है कि उनकी बालकनी में आकर बाथरूम में नहाते हुए लोगों की पिक्चर लेता रहा होगा इसलिए उसके मोबाइल की जांच होनी चाहिए यह उनकी बहन को भी परेशान करता रहता है। आरोपी ने घर के बाहर बीजेपी नेता का बोर्ड लगा है लोगों का कहना है कि आरोपी की उम्र 42 वर्ष है और खुद को बीजेपी का नेता बताता है। 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!