लोकसभा चुनाव : मतदान केंद्रों में मतदाताओं को नहीं होगी किसी  तरह  की  परेशानी

Edited By Monika Jamwal,Updated: 19 Mar, 2019 07:08 PM

voters will not get any problem duriny voting

आगामी लोकसभा चुनावोंं के चलते मतदान केंद्रों में मतदाताओं को किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। मंडलायुक्त संजीव वर्मा ने हीरानगर के विभिन्न सीमांत इलाकों में मतदान केंद्रों का दौरा किया जिसके बाद डी.सी. कठुआ रोहित खजूरिया के साथ कठुआ में बैठक की।

कठुआ (गुरप्रीत)  : आगामी लोकसभा चुनावोंं के चलते मतदान केंद्रों में मतदाताओं को किसी  तरह की परेशानी नहीं होगी। मंडलायुक्त संजीव वर्मा  ने हीरानगर के विभिन्न सीमांत इलाकों में मतदान केंद्रों का  दौरा किया  जिसके बाद डी.सी. कठुआ रोहित खजूरिया के  साथ कठुआ में बैठक  की। मंडलायुक्त संजीव वर्मा ने कहा कि एक तरह से  लोकतंत्र  का पर्व  आ रहा है। लोकसभा चुनावों के चलते पोलिंग स्टेशनों में बेहतर सुविधाएं हों। वहां  आने वाले मतदाताओं  को किसी तरह की परेशानी न हो, इसी के चलते ही  उन्होंने विभिन्न सीमांत गांवों में मतदान केंद्रों का दौरा किया है। उनका मकसद एक ही  है  िक केंद्रों में बुजुर्गो को परेशानी न हो, वातावरण बेहतर हो, दिव्यांग को भी  परेशानी न हो , उनके ट्रांस्पोटेशन को लेकर बेहतर सुविधा हो।

उन्होंने कहा कि कई मतदान केंद्रों में और  भी  सुधार की जरूरत है जिसे  लेकर प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने लेागों  से  भी अपील करते हुए कहा कि चुनावों के चलते ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान के  लिए आएं ताकि लोकतंत्र के इस पर्व मेें वे  सब शम्हूलियत  कर अपनी जिम्मेवारी का  पालन कर सकें। 
 
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!