दिल्ली में बढ़ेगा वीकेंड कर्फ्यू, सीएम केजरीवाल कल लगा सकते हैं फैसले पर मुहर- सूत्र

Edited By rajesh kumar,Updated: 18 Apr, 2021 06:42 PM

weekend curfew may be extended in delhi sources

देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। यहां कोविड-19 के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। राज्य सरकार ने भी कोरोना के बढ़ते मामलों पर ब्रेक लगाने के लिए कई तरह की बंदिशें लगा रखी है। लेकिन यह सब बेकार होती दिखाई दे...

नेशनल डेस्क: देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। यहां कोविड-19 के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। देश की कई राज्य सरकारों ने भी कोरोना के बढ़ते मामलों पर ब्रेक लगाने के लिए कई तरह की बंदिशें लगा रखी है। लेकिन यह सब बेकार होती दिखाई दे रही है क्योंकि मामले थमने की वजाए लागातार बढ़ रहे हैं। इसी बीच सूत्रों की मानें तो दिल्ली में सप्ताहांत कर्फ्यू को आगे बढ़ाया जा सकता है। ऐसी संभावना है कि सीएम अरविंद केजरीवाल कल इसी सिलसिले में उपराज्यपाल से मिलने वाले हैं। जिसके बाद ही इस फैसले पर मुहर लग सकती है। 

PunjabKesari
केजरीवाल ने पीएम मोदी से मांगी मदद
राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 की स्थिति को काफी गंभीर बताते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर कोरोना वायरस मरीजों के लिए बिस्तर और ऑक्सीजन की मदद मांगी। केजरीवाल ने दिल्ली में केंद्र सरकार के अस्पतालों में 10,000 बिस्तरों में कम से कम 7,000 बिस्तर कोविड-19 मरीजों के लिए आरक्षित करने और ऑक्सीजन की तत्काल आपूर्ति सुनिश्चित करने का भी अनुरोध किया। 

PunjabKesari
7,000 बिस्तरें आरक्षित करने का अनुरोध
केजरीवाल ने पत्र में लिखा कि दिल्ली में कोविड की स्थिति बहुत गंभीर है। बिस्तरों और ऑक्सीजन की भारी कमी है। मैं दिल्ली में केंद्र सरकार के अस्पतालों में 10,000 बिस्तरों में कम से कम 7,000 बिस्तर कोविड मरीजों के लिए आरक्षित करने तथा तत्काल ऑक्सीजन उपलब्ध कराने का अनुरोध करता हूं।'' उन्होंने कहा, ‘‘हम अपने स्तर से सभी प्रयास कर रहे हैं। आपकी मदद की जरूरत है। 

PunjabKesari
दिल्ली में कोविड-19 का ब्यौरा
राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे के दौरान भी कोरोना वायरस के मामलों में भारी वृद्धि जारी रही और इस दौरान 24 हजार से अधिक नए मामले सामने आये तथा 167 और मरीजों की मौत हुई जबकि सक्रिय मामले 8,799 से अधिक और बढ़कर 69,799 के पार पहुंच गए। शनिवार को राजधानी में नए मामलों की तुलना में स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या में कमी होने से सक्रिय मामलों में यह वृद्धि दर्ज की गई है।

 

 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!