बॉयफ्रेंड की Whatsapp डीपी पर दूसरी लड़की की फोटो देखकर डीयू छात्रा ने कर लिया सुसाइड

Edited By Anil dev,Updated: 29 Jan, 2019 10:52 AM

whatsapp dp swati soni police message

ब्वॉयफ्रेंड की व्हाट्स एप्प डीपी पर दूसरी लड़की की फोटो देखकर डीयू की छात्रा इतनी आहत हुई कि उसने आत्महत्या कर ली। सेक्टर 27 स्थित पीजी में रविवार रात छात्रा का शव पंखे में लगे फंदे से लटका मिला। छात्रा ने मरने से पहले ब्वॉयफ्रेंड से चैटिंग पर बात...

नोएडा: ब्वॉयफ्रेंड की व्हाट्स एप्प डीपी पर दूसरी लड़की की फोटो देखकर डीयू की छात्रा इतनी आहत हुई कि उसने आत्महत्या कर ली। सेक्टर 27 स्थित पीजी में रविवार रात छात्रा का शव पंखे में लगे फंदे से लटका मिला। छात्रा ने मरने से पहले ब्वॉयफ्रेंड से चैटिंग पर बात करने की कोशिश की थी लेकिन युवक ने बात करने से मना कर दिया। इसके बाद युवक ने मृतका की बहन को फोन कर बोला कि वह उसकी बहन से बात करना नहीं चाहता है। वह अपन बहन को समझाए। इसके बाद युवक ने फोन काट दिया। कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने मृतका के परिजनों की सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।  मूलरूप से हरिद्वार के कनखल इलाके ही रहने वाली स्वाति सोनी (21) सेक्टर 27 के सी ब्लॉक स्थित पीजी में एक अन्य छात्रा के साथ रहती थी। वह दिल्ली युनिवर्सिटी से लॉ की पढ़ाई कर रही थी। उसकी रूममेट घर हुई है। रविवार रात करीब 11 बजे उसकी रूममेट ने उसे फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। 

पंखे से लटकी हुई थी स्वाति
इसके बाद रूममेट ने अपने पीजी के कुक को फोन करके स्वाति से बात कराने को कहा। जब कुक ऊपर पहुंचा तो खटखटाने के बावजूद उसने दरवाजा नहीं खोला। आसपास के कमरों में रहने वाली छात्राओं ने बताया कि वह कुछ देर पहले किसी से जोर- जोर से बात कर रही थी। लेकिन फिर अचानक आवाज बंद हो गई। उसने दूसरे रास्ते से जाकर खिड़की से झांककर देखा तो स्वाति पंखे से लटकी हुई थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, जिसने दरवाजा तोड़कर छात्रा को बाहर निकाला। पुलिस जांच में पता चला है कि छात्रा की फेसबुक के जरिए गलगोटिया यूनिवर्सिटी में पढऩे वाले स्वपनिल कुमार गुप्ता से दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। पिछले सप्ताह स्वपनिल के क्लासमेट का जन्मदिन था। जन्मदिन के कुछ फोटो स्वपनिल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की थी। साथ ही एक युवती की फोटो  अपने व्हाट्स एप्प की डीपी पर लगाई थी। इस बात से स्वाति और दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। पिछले करीब दो दिन से दोनों की बोलचाल भी बंद थी।

कई बार फोन किया, फिर मैसेज भी भेजा 
रविवार रात स्वाति ने स्वपनिल को कई बार फोन किया था। लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया। इसके बाद स्वाति ने स्वपनिल के मोबाइल पर मैसेज कर उससे बात करने की कोशिश की। इस पर भी स्वपनिल ने स्वाति को कुछ जवाब नहीं दिया। इसके बाद स्वपनिल ने स्वाति की बहन को फोन कर बोला कि उसकी बहन उसे परेशान कर रही है। वह स्वाति से बात नहीं करना चाहता है। इतना कह कर स्वपनिल ने फोन काट दिया। जब बहन ने स्वाति को फोन मिलाया तो उसका फोन रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद उसने स्वाति की रूममेट को फोन कर उसके बारे में पता करने को कहा।  एसएचओ मनोज पंत का कहना है कि युवक को हिरासत में लिया गया है। छात्रा के परिजन हरिद्वार से नोएडा आ गए हैं। परिजनों ने अभी तक किसी तरह ही तहरीर उन्हें नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!