जब देश कांग्रेस मुक्त होगा तभी देश गरीबी से मुक्त होगा : राजनाथ सिंह

Edited By shukdev,Updated: 23 Apr, 2019 05:35 PM

when the country becomes congress free country will free from poverty rajnath

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश गरीबी मुक्त तभी हो सकता है जब यह वास्तव में कांग्रेस मुक्त होगा। केन्द्रीय गृह मंत्री ने चतरा से भाजपा प्रत्याशी सुनील सिंह के पक्ष में आयोजित सभा में यह बात...

चतरा: केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश गरीबी मुक्त तभी हो सकता है जब यह वास्तव में कांग्रेस मुक्त होगा। केन्द्रीय गृह मंत्री ने चतरा से भाजपा प्रत्याशी सुनील सिंह के पक्ष में आयोजित सभा में यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आजादी के बाद से ही गरीबी हटाने के नाम पर देश की गरीब जनता के साथ धोखा करती रही है। सिंह ने कहा कि पाकिस्तान में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के बालाकोट स्थित ठिकाने पर एयर स्ट्राइक की गई तो दुनिया भर के देशों ने भारत का समर्थन किया लेकिन यहां के विपक्षी नेताओं को देश की सेनाओं का यह शौर्य अच्छा नहीं लगा और वह मारे गए आतंकवादियों का प्रमाण मांगने लगे।

उन्होंने कहा कि जब बांग्लादेश का निर्माण हुआ तो विपक्ष के नेता अटल बिहारी वाजपेयी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रशंसा की थी लेकिन आज वही कांग्रेस देश हित के मामलों में भी सरकार और देश के साथ नहीं खड़ी हो पा रही है। इससे पूर्व हुसैनाबाद में पलामू से भाजपा के निवर्तमान सांसद वीडी राम के समर्थन में आयोजित सभा में राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार ने देश में नक्सलवाद और आतंकवाद पर कड़ी नकेल कसी है। उन्होंने दावा किया कि एक बार फिर से सरकार बनने पर 2023 तक देश से नक्सलवाद को समूल नष्ट कर दिया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि नक्सली देश के विकास में बाधक बन रहे हैं लेकिन भाजपा इस बाधा को हर हाल में दूर कर के रहेगी। उन्होंने दावा किया कि झारखंड की भाजपा सरकार ने यहां से नक्सलवाद लगभग समाप्त कर दिया है और जो कुछ स्थानों पर शेष रह गया है उसे भी अगले कुछ माह में समाप्त कर दिया जाएगा। सिंह ने कहा कि देश के विकास के रास्ते में जो भी नक्सली या आतंकी आएगा उसे कुचल दिया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि यहां सत्ता की लालच में कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने बेमेल गठजोड़ किया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!