इस एप की मदद से आप भी बन सकते हैं 'हैकर'

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Aug, 2017 08:59 PM

with the help of this app you can also become a hacker

मार्केट में हैकर बनाने वाला एप भी मौजूद है...

नई दिल्लीः मार्केट में हैकर बनाने वाला एप भी मौजूद है। यहां तक कि वह शख्स भी जिसे कोडिंग की जरा भी ज्ञान नहीं है। हैकर बन सकता है। यही नहीं वह खुद के कस्टमाइज एंड्रॉयड रैनसमवेयर का निर्माण कर सकता है। सिमेंटेक शोधकर्ताओं के मुताबिक एक सिंपल इंटरफेज के साथ आप फ्री ट्रोजन डेवलपमेंट किट (टीडीके) एप को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इसकी मदद से कोई भी आसानी से अपना खुद का रैनसमवेयर बना सकता है।

ZDNet की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए सिमेंटेक के प्रिंसिपल थ्रेट एनालिसिस इंजीनियर दिनेश वेंकटेशन ने बताया कि मैलवेयर के रैडी-टू-यूज पीस को बनाने की प्रक्रिया को एक सिंगल कोड के लिखे बिना पूरा किया जाता है। इस एप को बनाने के लिए आपको कुछ सरल निर्देशों का पालन करने और खुद के मैलवेयर बनाने के लिए अनुकूलन विकल्पों के साथ एक फॉर्म भरने की आवश्यकता होगी। 

फॉर्म को अपनी वरीयता के मुताबिक भरने के बाद उपयोगकर्ता क्रिएट बटन को क्लिक कर सकता है और एप डेवलपर को एक-बार भुगतान करने की आवश्यकता होगी। इसके बाद उपयोगकर्ता जितने चाहे एंड्रॉयड डिवाइस को रैनसमवेयर को वितरित कर सकता है। ट्रोजन डेवलपमेंट किट के जरिए बनाया गया रैनसमवेयर डिवाइस को लॉक करता है। इस तरह के टूल न सिर्फ लोगों को एंट्री लेवल पर हैकर्स को डिवाइस हैक करने में मदद करते हैं, बल्कि यह आपको बिना ज्यादा वक्त बिताएं बतौर अनुभवी हैकर बनने में मददगार बनाते हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!