Zomato से खाना मंगवाते है तो देखें कैसे Online और Offline फूड बिल में कितना ज्यादा होता है अंतर, यूजर ने बिल पोस्ट कर खोली पोल

Edited By Anu Malhotra,Updated: 07 Jul, 2022 05:33 PM

zomato online food bill much higher

आनलाइन फूड डिलीवरी एप जैमेटो एक बार फिर से अपने नए कारनामे की वजह से सुर्खियों में है। बता दें कि आज के आधुनिक युग में हर काम को करना काफी टेक्निकल हो गया है जैसे कि  फूड डिलीवरी एप जैमेटो के जरिए हम घर बैठे बना बनाया खाना मंगवा सकते हैं लेकिन कई...

नेशनल डेस्क: आनलाइन फूड डिलीवरी एप जैमेटो एक बार फिर से अपने नए कारनामे की वजह से सुर्खियों में है। बता दें कि आज के आधुनिक युग में हर काम को करना काफी टेक्निकल हो गया है जैसे कि  फूड डिलीवरी एप जैमेटो के जरिए हम घर बैठे बना बनाया खाना मंगवा सकते हैं लेकिन कई बार यह सुविधा हमारे लिए नुकसानदायक भी सकती है, जिसका एक ताजा मामला भी देखने को मिला।

दरअसल, लिंक्डइन पर एक यूजर ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें ऑनलाइन और ऑफलाइन ऑर्डर बिल है।  दरअसल, इस लिंक्डइन यूजर ने दो अलग अलग बिल का फोटो शेयर किया है। जिसमें यूजर ने बताया है कि जोमैटो ने छूट के बाद भी 178 रुपए ज्यादा वसूले हैं।

यूजर राहुल काबरा ने बताया कि उसने एक ही रेस्तरां से पहले ऑनलाइन खाना मंगवाया और फिर वही खाना ऑफलाइन ऑर्डर किया। ऑफलाइन आर्डर करने पर 512 रुपए का टोटल बिल हुआ जिसमें सेंट्रल जीएसटी और स्टेट जीएसटी दोनों शामिल थे।

वहीं दूसरी ओर ऑनलाइन ऑर्डर के लिए उन्होंने 689 रुपए का भुगतान करना पड़ा और वो भी 75 रुपये के डिस्काउंट आफर के बीच में।

राहुल काबरा की ये पोस्ट वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों में बहस छीड़ गई है।  कई सोशल मीडिया यूजर ने तर्क दिया कि घर बैठे खाना मिल जाता है और वक्त बच जाता है तो ज़्यादा पैसे वसूलना जायज है।हालांकि ज्यादातर लोगों का  मानना था कि फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म को जो बिल रेस्तरां में दिया गया है वहीं वसूलना चाहिए। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!