अमृतसर रैली से अकाली सरकार घबराई: अमरेंद्र

Edited By ,Updated: 25 Jan, 2015 05:36 PM

article

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा है कि अमृतसर में पार्टी द्वारा की गई ललकार रैली से अकाली सरकार घबरा गई है तथा अब वह कह रही है कि...

जालंधर (धवन): पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा है कि अमृतसर में पार्टी द्वारा की गई ललकार रैली से अकाली सरकार घबरा गई है तथा अब वह कह रही है कि रैली से नशों पर लगाम नहीं लगती है। इससे पता चलता है कि मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल अंदर से कितने खोखले हो चुके हैं।

कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने ललकार रैली की सफलता के लिए समूचे कांग्रेसी विधायकों, पूर्व विधायकों, जिला प्रधानों तथा अन्य सभी नेताओं व कार्यकत्र्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि भारी ठंड के बावजूद जिस तरह से पार्टी कार्यकत्र्ता घरों से निकल कर आए हैं उससे पता चलता है कि मौजूद गठबंधन सरकार के दिन गिनती के रह गए हैं।

आम जनता अब मौजूदा गठबंधन सरकार से छुटकारा चाहती है। उन्होंने कहा कि स्पष्ट है कि राज्य में बदलाव की लहर चल पड़ी है जिसका सबूत लाखों की गिनती में कार्यकत्र्ताओं का रैली में पहुंचना है।

कैप्टन अमरेंद्र  सिंह ने कहा कि पार्टी नेताओं व कार्यकत्र्ताओं को अभी चुप होकर नहीं बैठना है बल्कि तब तक यह लड़ाई जारी रखनी है जब तक राज्य से अकाली भाजपा सरकार का खात्मा नहीं कर दिया जाता।

उन्होंने कहा कि नशों के खिलाफ जंग अब 2017 के आम चुनावों तक चलती रहेगी तथा उसके बाद कांग्रेस सत्ता में आने के बाद नशों पर पूरी तरह से रोक लगाकर पंजाब के लोगों को भारी राहत देगी।

कांग्रेस नेता ने कहा कि ललकार रैली के बाद अब भाजपा भी बैकफुट पर चली गई है तथा रैली में कांग्रेसी नेताओं ने जिस तरह से भाजपा नेताओं की पोल खोली है वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि वह समूचे नेताओं व कार्यकत्र्ताओं के बलबूते नशों के खिलाफ जंग को मुकाम तक पहुंचा कर रहेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!