पंजाब में 55 एडीशनल डिस्ट्रिक एंड सैशन जजों के तबादले

Edited By Priyanka rana,Updated: 05 Apr, 2019 01:37 PM

transfer

पंजाब के राज्यपाल से हरी झंडी मिल जाने के बाद पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने दो नए एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सैशन जजों की नियुक्ति की है।

चंडीगढ़(रमेश) : पंजाब के राज्यपाल से हरी झंडी मिल जाने के बाद पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने दो नए एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सैशन जजों की नियुक्ति की है। इनमें मनदीप सिंह को गुरदासपुर और हरदीप सिंह को अमृतसर में नियुक्त किया गया है।

गुरप्रीत सिंह बख्शी को गुरदासपुर से लुधियाना, रुपिंदरजीत चाहल को मोगा से गुरदासपुर, कमलजीत सिंह बाजवा को बठिंडा से जालंधर, सुमित मल्होत्रा को तरनतारन से फरीदकोट, मोहम्मद गुलजार को पटियाला से डेपुटेशन पर बठिंडा स्थनांतरित किया गया है। 

करुणेश कुमार का मोहाली तबादला :
मनजिंदर सिंह को बठिंडा से जालंधर, प्रिया सूद को होशियारपुर से पटियाला, जगदीप सिंह को संगरूर से लुधियाना, गुरदीप सिंह को गुरदासपुर से होशियारपुर, करुणेश कुमार को जालंधर से मोहाली, अवतार सिंह को अमृतसर से पठानकोट, नीलम अरोड़ा को रूपनगर से होशियारपुर, ललित कुमार को बठिंडा से बरनाला, संजीव जोशी को चंडीगढ़ से चंडीगढ़ में ही रखा गया है। 

हरबंस सिंह लेखी को अमृतसर से फरीदकोट, पुशविंदर सिंह को गुरदासपुर से अमृतसर, खेम करण गोयल को फिरोजपुर से जालंधर, अजैब सिंह को बरनाला से लुधियाना, राजविंदर कौर को फरीदकोट से कपूरथला, डा. राम कुमार सिंगला को गुरदासपुर से कपूरथला, शाम लाल को जालंधर से संगरूर, राकेश कुमार गुप्ता को रूपनगर से बठिंडा, कुलजीत पाल सिंह को जालंधर से रूपनगर, मनदीप कौर को लुधियाना से एक्स काडर पोस्ट पर रिकाल कर जालंधर भेजा गया है, जो इंडस्ट्रियल ट्रिब्यूनल की प्रिजाइडिंग ऑफिसर भी थी।

हरीश आनंद को पटियाला भेजा :
हरिंदर सिद्धू को फिरोजपुर से रूपनगर, हरजीत सिंह को मोहाली से अमृतसर, राकेश कुमार शर्मा को पठानकोट से लुधियाना, अमरजीत सिंह को अमृतसर से फतेहगढ़ साहिब, अंजना को लुधियाना से मोगा, मुनीष अरोड़ा को कपूरथला से लुधियाना, जसपाल वर्मा को मानसा से फाजिल्का, राकेश कुमार को फिरोजपुर से लुधियाना, हरीश आनंद को चंडीगढ़ से पटियाला, अशोक कपूर को जालंधर से मानसा, राजीव कुमार बेरी को लुधियाना से मानसा, जगदीप कौर विर्क को लुधियाना से मोगा, लखविंदर कौर दुग्गल को मोगा से लुधियाना, जसविंदर सिंह-1 को मोहाली से गुरदासपुर, स्मृति धीर को फतेहगढ़ साहिब से संगरूर, सचिन शर्मा को कपूरथला से फिरोजपुर, दविंदर कुमार गुप्ता को पटियाला से मोहाली, गुरमोहन सिंह को जालंधर से फिरोजपुर, मनीषा जैन को रूपनगर से चंडीगढ़, अवतार सिंह बरदा को लुधियाना से गुरदासपुर, सुमित घई को संगरूर से रूपनगर, मनोज कुमार को गुरदासपुर से अमृतसर, परमिंदर सिंह राई को होशियारपुर से तरनतारन, कृष्ण कान्त जैन को तरनतारन से लुधियाना, शिव मोहन गर्ग को अमृतसर से पटियाला, सोनिया किनरा को लुधियाना से मोगा, संगीता को लुधियाना से बठिंडा भेजा गया है जिनके पास प्रिंसिपल फैमिली कोर्ट की जज का चार्ज भी था। 

दीपक कुमार को पटियाला से अमृतसर भेजा गया है जिनके पास एडिशनल प्रिंसिपल जज फैमिली कोर्ट का चार्ज भी था। चरणजीत अरोड़ा को मोगा से तरनतारन, रजनी छोकरा को अमृतसर से फिरोजपुर भेजा गया है जिनके पास प्रिंसिपल जज फैमिली कोर्ट का चार्ज भी था। गौरव कालिया को फाजिल्का से जालंधर स्थानांतरित किया गया है। सभी को शीघ्र नए स्टेशनों में ज्वाइन करने को कहा गया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!