अश्विन को मिले ‘मैन ऑफ द सीरीज’ पर सहवाग ने किया ट्वीट

Edited By ,Updated: 12 Oct, 2016 10:45 AM

virender sehwag cricket india new zealand tweet mohammad kaif indiavsnz

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से दूर इन दिनों अपनी मजेदार ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं..

नई दिल्ली: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से दूर इन दिनों अपनी मजेदार ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस बार सहवाग ने भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेली गई 3 टैस्ट मैचों की सीरीज के खत्म होने के बाद अश्विन को मिले ‘मैन ऑफ द सीरीज’ पर एक मज़ेदार ट्वीट किया जिसे फैंस के जरीए काफी पसंद किया गया है। 

उन्होंने ’7वीं मैन ऑफ द सीरीज के लिए आर अश्विन को बधाई दी और कहा कि केवल एक शादीशुदा आदमी ही जल्दी घर जाने की अहमियत को समझ सकता है। #FamilyTime.’’ इससे पहले सहवाग ने क्रिकेटर मोहम्‍मद कैफ के प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 10,000 रन पूरे करने पर ट्वीट करते हुए कहा था कि 10,000 फर्स्‍ट क्‍लास रन बनाने पर मोहम्‍मद कैफ को बधाई। दौड़-दौड़ के ही भागे होंगे, क्‍या पकड़म-पकड़ाई आपका दूसरा पसंदीदा खेल है?”

बता दें कि इंदौर टैस्ट की दोनों पारियों को मिलाकर अश्विन ने कुल 13 विकेट चटकाए। वहीं, 3 मैचों की सीरीज में उन्होंने कुल 27 विकेट लिए। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!