लव राशिफल 28 अप्रैल - चुपके से आकर इस दिल में उतर जाते हो, सांसों में मेरी खुशबु बनके बिखर जाते हो

Edited By Prachi Sharma,Updated: 28 Apr, 2024 06:50 AM

love rashifal

आज दिन को रोमांचक बनाने के लिए साथी आपके साथ कुछ प्यार भरी खट्टी-मीठी तकरार करेंगे। कार्यस्थल या पब्लिक प्लेस पर सिंगल

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)  आज दिन को रोमांचक बनाने के लिए साथी आपके साथ कुछ प्यार भरी खट्टी-मीठी तकरार करेंगे। कार्यस्थल या पब्लिक प्लेस पर सिंगल को कोई पसंद आ सकता है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज रोमांस के लिहाज से दिन थोड़ा बोरिंग रहेगा। तन और मन रोमांस पाने के लिए तड़पेगा। सिंगल लव लाइफ को स्टार्ट करने के लिए किसी से सलाह लेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) रोमांटिक जीवन से संबंधित कोई भी फैसला लेने के लिए आज का दिन बहुत शुभ है। जो भी निर्णय लेंगे, वो सही साबित होगा। सिंगल अपने प्यार को हमसफर बनाने की प्लानिंग करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी अपने रिश्ते को लेकर कोई बड़ा डिसीजन ले सकते हैं। जो लोग रिलेशन में हैं, वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सिंगल किसी खास के ख्यालों में खोए रहेंगे।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी आपके साथ अच्छा समय व्यतीत करेगा। मौसम के हिसाब से आप अपने साथी के साथ प्रेम-प्रसंग में लिप्त रहेंगे। सिंगल घरवालों को अपनी शादी की जिम्मेदारी दे सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी उम्मीद करेंगे कि आप उनके मन की भावनाओं को समझने का प्रयास करें। ऐसा करने से रिश्ता और गहरा हो सकता है। क्रश के साथ-साथ चलकर सिंगल को बहुत अच्छा महसूस होगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)  आज प्रेम जीवन में ताजगी आएगी। साथी की और से कोई रोमांटिक तोहफा मिल सकता है। सिंगल अपने क्रश की दिलचस्पियों और रुचियों को जानने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज चाहकर भी एक्स की ऊर्जा के प्रभाव से खुद को मुक्त नहीं कर पाएंगे। उसका नशा सिर चढ़कर बोलेगा। अन्य की लव लाइफ नार्मल रहेगी। सिंगल को परफैक्ट लाइफ पार्टनर मिलेगा। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope)  आज साथी के साथ मिलकर पुरानी रोमांटिक तस्वीरें देखेंगे। जिससे दोनों भावुक होंगे और रोमांस का जोश भरेगा। सिंगल को अच्छा रिश्ता आएगा लेकिन वो अभी इस जिम्मेदारी से भागेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज आपकी लव लाइफ में खलल पड़ सकता है, जिससे मूड तो खराब होगा लेकिन कोई बड़ा सरप्राइज ढेरों खुशियां देगा। सिंगल के मन में रोमांस के भाव जागेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज सेहत खराब होने की वजह से पार्टनर आपको शारीरिक अंतरंगता का मजा नहीं दे पाएंगे। सिंगल के लिए क्रश के साथ दोस्ती से प्यार तक का सफर काफी रोमांचक रहेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)  आज किसी पर्सनल काम की वजह से साथी आपके लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। तन और मन रोमांस का प्यासा रहेगा। सिंगल कैंडल लाइट डिनर के माध्यम से अपनी लव लाइफ को स्टार्ट करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!