ब्लैकबेरी पेश करेगी सस्ता फोन

  • ब्लैकबेरी पेश करेगी सस्ता फोन
You Are HereBusiness
Thursday, October 24, 2013-3:28 PM

नई दिल्ली: अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी पर आधारित फोन बनाने वाली कंपनी ब्लैकबेरी 100 डॉलर मूल्य के दायरे में सस्ता फोन पेश करने की तैयारी कर रही है। कंपनी के भारत में प्रबंध निदेशक सुनील ललवानी ने आज यहां नया ब्लैकबेरी जेड 30 फोन को पेश करने के अवसर पर संवाददाताओ के सवाल के जबाव में यह जानकारी दी है।

उन्होंने कहा कि अभी ब्लैकबेरी 100 डालर मूल्य के फोन बाजार में नहीं है लेकिन शीघ्र ही इस श्रेणी में फोन उतारा जा सकता है। उन्होंने कहा कि तत्काल उनकी कंपनी टेबलेट पेश करने पर विचार नहीं कर रही है लेकिन पांच इंच टच में टैबलेट पेश करने की योजना है। उन्होंने बताया कि एंड्रायड और आईफोन के लिए बीबीएम एप्लिेकेशन पेश किए जाने के मात्र 24 घंटे में एक करोड़ से अधिकडाउनलोड किया गया है।

दुनिया के 75 देशों में एप्प स्टोर में डाउनलोड किए जाने के मामले में बीबीएम अव्वल नंबर पर आ गया है। ललवानी ने बताया कि बीबीएम के अभी मासिक छह करोड़ सक्रिय उपभोक्ता है और उनमें से 5.1 करोड़ लोग प्रतिदिन 90 प्रतिशत बीबीएम का उपयोग करते हैं। बीबीएम के उपभोक्ता प्रतिदिन 10 अरब मैसेज भेजते और प्राप्त करते हैं। इसमें से करीब 50 प्रतिशत मैसेज प्राप्त कर्ता मात्र 20 सेंकेड में पढ़ लेते हैं


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You