जे.एल.आर. की अक्तूबर बिक्री 11% बढ़कर 46,325 वाहन रही

  • जे.एल.आर. की अक्तूबर बिक्री 11% बढ़कर 46,325 वाहन रही
You Are HereResults Company
Monday, November 07, 2016-3:30 PM

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स के स्वामित्व वाली जगुआर लैंड रोवर (जे.एल.आर.) के वाहनों की अक्तूबर माह की बिक्री 11 प्रतिशत बढ़कर 46,325 वाहन रही। जे.एल.आर. की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार माह के दौरान लैंड रोवर की डिस्कवरी स्पोर्ट, रेंज रोवर एवाक्यू, जगुआर एक्स एफ के बेहतर प्रदर्शन तथा जगुआर एफ-पेस को बाजार में उतारने के साथ बेहतर  शुरूआत रही।

कंपनी के वाहनों की चीन और यूरोप में साल दर साल आधार पर बिक्री में अच्छी वृद्धि रही। जे.एल.आर. के समूह बिक्री संचालन निदेशक एंडी गोस ने कहा,‘‘हमारे ज्यादातर उत्पादों की श्रृंखला बेहतर स्थिति में है, एेसे में हमें बिक्री में अच्छी रफ्तार बने रहने की उम्मीद है। यूरोप और चीन में हमारे वाहनों की अच्छी बिक्री से हमारी इस साल अब तक की बिक्री 4,80,000 वाहन तक पहुंच गई।’’

कंपनी ने कहा कि अक्तूबर में उसकी पिछले साल के मुकाबले वाहनों की बिक्री चीन में 3 प्रतिशत बढ़ी, यूरोप में 25 प्रतिशत, ब्रिटेन और उत्तरी अमरीका दोनों में 8 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की गई जबकि अन्य विदेशी बाजारों में बिक्री 22 प्रतिशत कम हुई है। वर्ष 2016 के पहले दस माह में जेएल.आर. ने 4,80,34 वाहन बेचे हैं। एक साल पहले की इसी अवधि के मुकाबले यह संख्या 23 प्रतिशत अधिक है।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You