कश्मीर में खुल रहे हैं नए होटल्स, कंपनियों के लिए बना हॉट प्रॉपर्टी डेस्टिनेशन

  • कश्मीर में खुल रहे हैं नए होटल्स, कंपनियों के लिए बना हॉट प्रॉपर्टी डेस्टिनेशन
You Are HereBusiness
Monday, December 04, 2017-10:40 AM

श्रीनगर: कश्मीर में होटल चेन लगातार अपना बिजनस बढ़ा रही हैं। स्थानीय होटल मालिक भी मैनेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट के लिए बड़े ब्रैंड्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट कर रहे हैं। कश्मीर में ताज और ललित ग्रुप के होटल मुख्य रुप से हैं। अब बाकी भी उनकी राह पर चल रहे हैं।

नए होटल्स खोल रही है कंपनियां
आईटीसी ने अगस्त में श्रीनगर में फॉर्चून रिजॉर्ट खोला और इसी महीने पहलगाम में मौजूद उसका वेलकम होटल गेस्ट्स के लिए खोला जाएगा। उसका श्रीनगर में एक और होटल आईटीसी नेडोअस 2020 तक लांच किया जाएगा। लेमन ट्री अगले साल मार्च तक श्रीनगर में अपना पहला होटल लांच करेगी। लेमन ट्री होटल्स के डेप्युटी एमडी के अनुसार उन्होंने श्रीनगर में लेमन ट्री होटल खोलने के लिए डील की है। इसमें बैंडिंग के साथ कुछ काम की जरूरत है और मार्च के शुरू में हरी झंडी दिखा दी जाएगी।

कशमीर घाटी का लुत्फ उठा सकेंगे सैलानी
रैडिसन, रैडिसन ब्लू, कंट्री इन और सूट्स जैसी होटल चेन चलानेवाली चेन कार्लसन रेजिडोर ने बताया कि वह इसी महीने श्रीनगर में रैडिसन होटल खोलेगी। इस होटल चेन के सीईओ ने बताया, 'यह कश्मीर में हमारा पहला रैडिसन होगा। अगले साल हम पहलगाम, गुलमर्ग और सोनमर्ग में रैडिसन, कंट्री इन्स ऐंड सूट्स खोलने पर विचार कर रहे हैं। हर भारतीय कश्मीर का अनुभव लेना चाहता है और उन्हें ठहरने के लिए अच्छी और ब्रैंडेड व्यवस्था चाहिए। हालात में सुधार के साथ हमें इंटरनैशनल ब्रैंड्स को उपलब्ध कराना चाहिए, ताकि डोमेस्टिक और इंटरनैशनल दोनों टूरिजम यहां आगे बढ़ सके।'  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You