KPMG इंडिया के मुख्य कार्यकारी रिचर्ज रेखी होंगे रिटायर !

  • KPMG इंडिया के मुख्य कार्यकारी रिचर्ज रेखी होंगे रिटायर !
You Are Herecompany
Monday, November 07, 2016-3:42 PM

नई दिल्ली: प्रमुख पेशेवर सेवा कंपनी केपीएमजी इंडिया ने रविवार को कहा कि उसके मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सी.ई.ओ.) रिचर्ड रेखी सेवानिवृति की योजना बना रहे हैं पर वह अपने उत्तराधिकारी की तलाश तक पद पर बने रहेंगे। केपीएमजी इंडिया के निदेशक मंडल ने एक बयान में कहा कि उसने रेखी के प्रस्ताव पर समुचित विचार विमर्श के बाद उसे ससम्मान स्वीकार कर लिया है।

केपीएमजी के बयान में रेखी के निर्णय के कारणों के बारे में कुछ नहीं कहा गया है। रेखी 2012 से इस पर पर थे और उनके कार्यकाल में केपीएमजी इंडिया के साथ 70 भागीदार जुड़े। बयान के अनुसार निदेशक मंडल अगले कुछ महीनों में रिचर्ड रेखी के उत्तराधिकारी की तलाश की प्रक्रिया पूरी करेगा।

मौजूदा समय में केपीएमजी के इंडिया में करीब 11,000 कर्मचारी कार्यरत है और कंपनी ने अपने विभिन्न भागीदारों में उदासीनता का माहौल देखा है। एक रिलीज के जरिए केपीएमजी इंडिया ने बताया कि रिचर्ड रेखी ने सी.ई.ओ. पद से रिटायरमेंट लेने की योजना बनाई है। इस रिलीज के जरिए केपीएमजी इंडिया के बोर्ड ने कहा, उन्होंने रिचर्ड के इस्तीफे की पेशकश को सम्मानपूर्वक स्वीकार कर लिया है। रेखी ने बताया कि यह उनके लिए अविश्वसनीय रूप से एक विशेषाधिकार ही है कि उन्हें सौभाग्य से मजबूत ग्रोथ के समय में केपीएमजी इंडिया का नेतृत्व करने का मौका मिला।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You