GST और नोटबंदी को लेकर मनमोहन सिंह ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Nov, 2017 12:38 PM

manmohan singh targets modi government over gst and note taking

जी.एस.टी. और नोटबंदी को लेकर देश के पूर्व PM मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधते कहा कि इन दोनों नीतियों के कारण अर्थव्यवस्था धीमी पड़ गई है। जीएसटी और नोटबंदी को लागू करने के लिए सरकार ने बेहद जल्दी की है जिसका बुरा असर अर्थव्यवस्था पर पड़...

कोच्चिः जीएसटी और नोटबंदी को लेकर देश के पूर्व PM मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधते कहा कि इन दोनों नीतियों के कारण अर्थव्यवस्था धीमी पड़ गई है।जीएसटी और नोटबंदी को लागू करने के लिए सरकार ने बेहद जल्दी की है जिसका बुरा असर अर्थव्यवस्था पर पड़ रहा है। मनमोहन सिंह ने आज यह दावा किया कि नोटबंदी के ठीक बाद GST को जल्दबाजी में लागू करने से अर्थव्यवस्था बहुत धीमी पड़ गई। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें फिलहाल अर्थव्यवस्था इस स्थिति से पूरी तरह बाहर आते हुए नहीं दिखाई दे रही है। करेल में कांग्रेस के नेतृत्व वाले UDF की ओर से आयोजित एक सभा में सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और 1,000 एवं 500 रपये के नोट चलन से बाहर किए जाने के फैसले को बड़ी, और ऐतिहासिक भूल करार दिया।

उन्होंने यह कहा कि BJP सरकार ने बहुत ही जल्दबाजी में GST लागू कर लोगों पर नया बोझ डाल दिया। इसके साथ ही सिंह ने देश के वाम दलों का यह पुरजोर आह्वान किया कि वे केंद्र की BJP सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर लडऩे में कांग्रेस नेतृत्व के साथ सहयोग पूर्ण करें।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!