Edited By ,Updated: 25 Oct, 2016 09:48 AM
आजकल योग गुरु बाबा रामदेव टी.वी. के हर चैनल पर कुछ ज्यादा ही छाए हुए हैं। बाबा रामदेव के ब्रांड पतंजलि सबसे ज्यादा एडवर्टाइजमैंट देने वाला तीसरा ब्रांड बन गया है।
नई दिल्ली: आजकल योग गुरु बाबा रामदेव टी.वी. के हर चैनल पर कुछ ज्यादा ही छाए हुए हैं। बाबा रामदेव के ब्रांड पतंजलि सबसे ज्यादा एडवर्टाइजमैंट देने वाला तीसरा ब्रांड बन गया है। पहले और दूसरे स्थान पर हिंदुस्तान यूनिलीवर और डैटोल-मेकर रैकिट बैंकिसर हैं।
एडएक्स इंडिया, टैलीविजन ओडियंस मैजरमैंट (टी.ए.एम.) मीडिया रिसर्च द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार पतंजलि ने इस साल कैडबरीज इंडिया को चौथे नंबर पर धकेल दिया है। जनवरी-सितम्बर, 2016 में पतंजलि की टैलीविजन एडवर्टाइजमैंट 4524 घंटे रही, वहीं हिंदुस्तान यूनिलीवर की टैलीविजन एडवर्टाइजमैंट 29,998 घंटे और रैकिट बैंकिसर की 8956 घंटे टैलीविजन एडवर्टाइजमैंट रही।