महेेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

You Are HereTop News
Sunday, October 09, 2016-7:06 PM

नई दिल्ली: भारतीय एकदिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह की पत्नी साक्षी धोनी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। इस मामले में चार अन्य लोगों के खिलाफ भी निरवाणा कंट्री निवासी डेनिज अरोड़ा ने सुशांत लोक थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। मामला कंपनी में शेयर खरीदने के लिए एग्रीमेंट करने के बाद पूरी राशि नहीं देने से संबंधित है।

कंपनी स्पोट्र्स फिट वल्र्ड प्राइवेट लिमिटेड में रीति एमएसडी अलमोड प्राइवेट लिमिटेड का शेयर है। इस कंपनी में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी सिंह धौनी, अरुण पांडेय, शुभावती पांडेय एवं प्रतिमा पांडेय निदेशक हैं। कंपनी एक जिम चलाती है। स्पोट्र्स फिट वल्र्ड प्राइवेट लिमिटेड में निरवाणा कंट्री निवासी डेनिज अरोड़ा भी निदेशक हैं। अरोड़ा के पिता विकास अरोड़ा का 39 प्रतिशत शेयर है।

बताया जा रहा है कि आपसी अनबन के कारण रीति एमएसडी अलमोड प्राइवेट लिमिटेड के निदेशकों ने अरोड़ा का शेयर खरीदने के लिए एग्रीमेंट कर लिया। डेनिज अरोड़ा का आरोप है कि एग्रीमेंट लगभग 11 करोड़ रुपए में हुआ था। उन्हें केवल दो करोड़ 25 लाख रुपए दिए गए, बाकी राशि नहीं दी गई, 31 मार्च तक पूरी राशि देनी थी।

जब अरोड़ा को राशि नहीं दी गई, फिर उन्होंने मामला दर्ज करा दिया। वहीं, रीति एमएसडी अलमोड प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक अरुण पांडेय का कहना है कि जितनी राशि दी गई उसके हिसाब से भी शेयर उनकी कंपनी के पास नहीं आया है। उनका कहना है कि जब शेयर उनके पास आया ही नहीं है, फिर बाकी राशि नहीं देने पर धोखाधड़ी कैसे हुई। उनका यह भी कहना है कि साक्षी सिंह एक साल पहले तक निदेशक थीं, फिर उनके खिलाफ एफआइआर कैसे दर्ज करा दी गई।

यही नहीं दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश के बाद से मामला आर्बिटेशन के पास है। जब मामला आर्बिटेशन के पास है फिर एफआईआर दर्ज ही नहीं होनी चाहिए थी। रीति एमएसडी अमलोड प्राइवेट लिमिटेड का कार्यालय गोल्फ कोर्स रोड बताकर मामला दर्ज कराया गया है, जबकि कार्यालय वहां है ही नहीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You