गंभीर की टीम में वापसी से इस खिलाड़ी को लग सकता है झटका

  • गंभीर की टीम में वापसी से इस खिलाड़ी को लग सकता है झटका
You Are HereCricket
Wednesday, September 28, 2016-4:59 PM

नई दिल्ली: आश्चर्यजनक रुप से दो साल के अंतराल के बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले बाएं हाथ के ओपनर गौतम गंभीर न्यूजीलैंड के खिलाफ कोलकाता के ईडन र्गाडन में 30 सितंबर से शुरु होने वाले दूसरे टेस्ट में क्या अंतिम एकादश में जगह बना पाएंगे और क्या शिखर धवन को बेंच पर बैठना पड़ेगा, यह इस समय भारतीय क्रिकेट में यक्ष प्रश्न है। गंभीर को ओपनर लोकेश राहुल के चोटिल होने के कारण तीन मैचों की सीरीज के शेष दो टेस्टों के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। गंभीर को जिस तरह टीम में लिया गया है उससे यह तो साफ होता है कि उन्हें अंतिम एकादश में जगह मिल सकती है।  

शाहरुख खान ने किया गंभीर की वापसी का स्वागत
 कोलकाता गंभीर की आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स का घरेलू मैदान भी है और टीम के मालिक शाहरुख खान ने गंभीर की वापसी का स्वागत किया है। गंभीर ने नाइटराइडर्स को दो बार आईपीएल चैंपियन बनाया है और उन्हें अपने घरेलू मैदान ईडन गार्डन में काफी समर्थन मिल सकता है।  न्यूजीलैंड के खिलाफ जब सीरीज के लिए टीम चुनी गई थी तो उस समय चयनकर्ताओं ने गंभीर को कोई प्राथमिकता नहीं दी थी लेकिन टीम में तीसरे ओपनर शिखर धवन के रहते जिस तरह गंभीर को टीम में वापिस लाया गया है वह इस बात का प्रबल संकेत देता है कि दिल्ली का यह बल्लेबाज एक बार फिर भारतीय जर्सी में मैदान में नजर आ सकता है।  

गंभीर और शिखर दोनों ही करते हैं दिल्ली का प्रतिनिधित्व 
यह भी दिलचस्प है कि गंभीर और शिखर दोनों ही बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और दोनों दिल्ली का प्रतिनिधित्व करते हैं। भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली भी दिल्ली के ही हैं और यह भी दिलचस्प होगा कि विराट इन दोनों ओपनरों में से किस पर अपनी मुहर लगाते हैं।  
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You