वीरभद्र सिंह से सत्ती ने किया यह सवाल

Edited By ,Updated: 15 May, 2015 08:44 PM

article

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से सवाल किया है कि उन्होंने स्वयं परिवार नियोजन के लिए क्या किया है?

ऊना: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से सवाल किया है कि उन्होंने स्वयं परिवार नियोजन के लिए क्या किया है? सत्ती ने कहा कि कभी ब्राह्मणवाद और कभी परिवार नियोजन का शगूफा छोडऩे वाले मुख्यमंत्री का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। उन्होंने कहा कि शगूफे छोडऩा और अपनी कही बातों से मुकरने में वीरभद्र सिंह माहिर हैं।

सत्ती ने कहा कि प्रदेश के बेरोजगारों को रोजगार देने की बजाय मुख्यमंत्री द्वारा चूहों की तरह बच्चों को जन्म देने जैसे शर्मनाक बयान देना दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके लिए मुख्यमंत्री को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सहित उनकी पूरी टीम प्रदेश के बेरोजगारों को रोजगार देने में विफल रही है। ऐसे में अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए सीएम वीरभद्र सिंह ऐसी ओच्छी बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह की कथनी और करनी में फर्क है जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण है कि रोजगार देने के वायदे किए तो जाते हैं लेकिन पूरे नहीं किए जाते।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि मौजूदा सरकार में मुख्यमंत्री और मंत्रियों में जो टकराव की स्थिति है उससे तो मुख्यमंत्री का इस बार इस पद पर बने रहना भी संदेहास्पद है लेकिन वीरभद्र सिंह 7वीं बार मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने का ख्वाब पाले हुए हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से हिमाचल के मंत्री दिल्ली में सोनिया से शिकायतें लेकर मिल रहे हैं और जिस तरह से आपसी टकराव मीडिया के माध्यम से बाहर आया है उससे स्पष्ट जाहिर है कि मुख्यमंत्री और मंत्रियों व विधायकों में आपसी फूट है जोकि जगजाहिर हो चुका है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!