लाल मस्जिद अभियान: मुशर्रफ के खिलाफ मामला दर्ज

  • लाल मस्जिद अभियान: मुशर्रफ के खिलाफ मामला दर्ज
You Are HereInternational
Monday, September 02, 2013-4:16 PM

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के कुख्यात लाल मस्जिद अभियान के दौरान धर्मगुर अब्दुल रशीद और उनकी मां की हत्या किए जाने के मामले में देश के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के खिलाफ आज एक मामला दर्ज किया गया। इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के न्यायाधीश नूरल हक कुरैशी के निर्देश पर मुशर्रफ के खिलाफ यह मामला दर्ज किया गया, जो अपने पुराने आदेश का पालन नहीं होने से नाराज थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लाल मस्जिद के धर्मगुर रशीद के बेटे हारून रशीद की ओर से अपने पिता और दादी की हत्या के मामले में 70 वर्षीय मुशर्रफ के खिलाफ दायर याचिका की सुनवाई करते हुए न्यायाधीश हक ने कहा कि अदालत केे आदेश के बावजूद मामला दर्ज नहीं किया जाना न्यायालय की अवमानना है। उन्होंने आबपाड़ा पुलिस थाने के प्रभारी कासिम नियाजी को यह मामला दर्ज होने तक अदालत में ही बैठे रहने का आदेश दिया।

मुशर्रफ की पार्टी एपीएमएल की नेता आसिया इसहाक ने इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए लड़ेंगे। उन्होंने पीटीआई से कहा, ‘मुशर्रफ कहीं भागने वाले नहीं। हमें इस तरह के मामलों की पहले से ही उम्मीद थी। वह राजनीति से प्रेरित मामलों में अपनी लड़ाई जारी रखेंगे और खुद की बेगुनाही साबित करेंगे।’

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You