Pics: कपड़े उतारकर सड़क पर करने लगा मेडिटेशन

  • Pics: कपड़े उतारकर सड़क पर करने लगा मेडिटेशन
You Are HereInternational
Tuesday, September 17, 2013-4:14 PM

बीजिंग: चीन के हेनान प्रांत में एक शख्‍स को ना जाने क्या सूझा कि वह बीच लड़क पर कपड़े उतार कर मेडिटेशन करने लगा। उसकी इस हरकत पर पुलिस को उसे उठाकर अपने साथ ले जाना पड़ा। यह रूसी छात्र हेनान यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहा हैं। मन की शांति के लिए मेडिटेशन करने वह सड़क पर पहुंच गया। सड़क पर पहुंच कर उसने अपने सभी कपड़े उतार दिए और पूरा नग्‍न हो गया।

उसकी बेशर्मी की हद उस समय दिखी जब उसके शरीर पर सिर्फ धूम का चश्‍मा और एक चेन ही बाकी रह गई थी। सड़क पर आते जाते लोग भी उसे देखकर हंस रहे थे। कुछ लोगो ने तो उसकी तस्‍वीरें खींचनी भी शुरू कर दी, जिससे गुस्सा होकर उसने लोगों को मिडिल फिंगर दिखाई। हालांकि अभी तक लड़के की पहचान नहीं हो सकी हैं, परंतु कहा जा रहा हैं कि वह खुदकुशी करने के मकसद से आया था।

ऐसा इसलिए क्योंकि उसके मुंह में ब्‍लेड भी था। सड़क पर इक्ट्ठा हुए लोगो को हटाने के लिए जब पुलिस पहुंची तो उस छात्र को भी वहां से जाने को कहा गया। परंतु इसने इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस उसे अपनी गाड़ी में बिठाकर अपने साथ ले गई। लेकिन लड़के ने तो पुलिस स्टेशन पहुंच कर भी अपना ड्रामा जारी रखा, उसने पुलिस स्‍टेशन पहुंचने कर गाड़ी से उतरने से मना कर दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You