मॉल में खुद को आग लगाने वाले व्यक्ति की मौत

  • मॉल में खुद को आग लगाने वाले व्यक्ति की मौत
You Are HereInternational
Sunday, October 06, 2013-3:53 PM

वॉशिंगटन: अमेरिकी राजधानी में स्थित नेशनल मॉल में खुद को आग लगाने वाले व्यक्ति की मौत हो गई। कोलंबिया जिले की पुलिस के प्रवक्ता अरैज एलैली ने बताया कि यह व्यक्ति बहुत अधिक जल चुका था। उसकी पहचान करने के लिए उसके डीएनए और दांतों के रिकॉर्ड का उपयोग किया जाएगा। एलैली के अनुसार, इस व्यक्ति को विमान से वॉशिंगटन स्थित ‘मेडस्टार वॉशिंगटन हॉस्पिटल सेंटर’ ले जाया गया था जहां शुक्रवार की रात उसने दम तोड़ दिया।

शुक्रवार की दोपहर नेशनल माल में उसने लाल रंग के डिब्बे में रखी गैसोलीन खुद पर उड़ेली और फिर आग लगा ली। आसपास के लोगों ने अपनी कमीजें उतार कर उस पर डालीं और आग बुझाने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि जब वह पहुंची तब व्यक्ति होश में था और सांसें ले रहा था। अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि व्यक्ति ने ऐसा क्यों किया। एक प्रत्यक्षदर्शी केटी शेफ्लेन ने बताया कि उसने उस व्यक्ति को आग लगाने से पहले कुछ भी कहते नहीं सुना।

लेकिन उसने देखा कि एक अन्य व्यक्ति उसके पास खड़ा था और पुलिस के पहुंचते तक वह वहां से चला गया। न्याय विभाग में वकील केटी के अनुसार, ऐसा लग रहा था कि दूसरा व्यक्ति किसी घटना के घटने का इंतजार कर रहा था। ‘‘घटना के बाद वह चला गया। पता नहीं, उसका घटना से संबंध है या नहीं।’’

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You