नहीं सुलझ पाई फिलिप सीमोर हॉफमैन की मौत की गुत्थी

  • नहीं सुलझ पाई फिलिप सीमोर हॉफमैन की मौत की गुत्थी
You Are HereInternational
Thursday, February 06, 2014-4:55 PM

न्यूयॉर्क: ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता फिलिप सीमोर हॉफमैन की मौत का वास्तविक कारण पता नहीं चल पाया है, क्योंकि उनके शुरूआती पोस्टमार्टम के नतीजों से किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंचा जा सका। 

ई ऑनलाइन की खबरों के अनुसार, ‘द न्यूयार्क’ के चिकित्सकीय जांचकर्ता ने कल बताया कि दिवंगत अभिनेता के शुरूआती पोस्टमार्टम के नतीजे अधूरे रहे। हॉफमैन की रविवार को मौत हो गई थी। प्रतीत होता है कि नशीली दवा की अत्यधिक खुराक उनकी मौत का कारण बनी। उनके एक दोस्त ने रविवार को उन्हें उनके मैनहट्टन स्थित अपार्टमेंट में मृत पाया था और उनकी बांह में एक सूई लगी थी। अब उनकी विषविज्ञान संबंधी जांच के नतीजों से ही उनकी मौत के असली कारण का पता चल पाएगा और इस जांच में समय लगेगा।

हॉफमैन की मौत के कारणों की जांच कर रही पुलिस को उनके आवास से 65 थैले हेरोइन, कई सीरिंज, जला हुआ एक चम्मच, रक्तचाप और मांसपेशियों की समस्या के इलाज की कई तरह की दवाओं के नुस्खे मिले थे। उनकी मौत के सिलसिले में जांचकर्ता अधिकारियों ने चार लोगों को गिरफ्तार किया था। बहुत ही कम उम्र से नशीली दवाओं का सेवन कर रहे हॉफमैन 23 साल से अधिक समय तक इन मादक द्रव्यों से दूर रहे थे। पिछले साल फिर से नशीली दवाओं की गिरफ्त में आने के बाद वह सुधार गृह में भर्ती हुए थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You