सोची ओलंपिक के दौरान टॉयलेट में फंसा अमेरिकी एथलीट, दरवाजा तोड़कर निकला बाहर

  • सोची ओलंपिक के दौरान टॉयलेट में फंसा अमेरिकी एथलीट, दरवाजा तोड़कर निकला बाहर
You Are HereInternational
Sunday, February 09, 2014-10:25 AM

सोची: रूस में चल रहे विंटर ओलंपिक खेलों में एक अमेरिकी एथलीट की हालत उस समय खराब हो गई जब वह एक टॉयलेट में बंद हो गया। हालांकि काफी प्रत्यनों के बाद उन्हें टॉयलेट का दरवाजा तोड़कर बाहर आना पड़ा।

यह घटना ओलंपिक विलेज में पूर्व एनएफएल प्‍लेयर जॉनी क्विन के साथ घटित हुई। इस बात की जानकारी क्विन ने अपने टि्वटर एकाउंट के द्वारा लोगों को दी। क्विन ने बताया कि वह बाथरूम में नहाने के लिए गए थे कि उनका दरवाजा जाम हो गया। फोन न होने के कारण वह किसी को कॉल करके भी इस बात की जानकारी नहीं दे पाए। अंत में उन्होंने अपनी ताकत का इस्तेमाल कर दरवाजे को तोड़ दिया और बाहर आए। इसी दौरान क्विन को हल्की खरोंचे भी आई।

इससे आगे 6 फुट 2 इंच के 220 पौंड के वजन वाले क्विन ने कहा कि बॉब्‍सलेडर की ट्रेनिंग उनके काम आई और वह दरवाजा तोड़ने में सफल रहे और ओलंपिक विलेज की प्रशंसा करते हुए कहा कि रूस के अधिकारियों ने काफी अच्छे आयोजन स्थल बनाए हैं, 'शुक्र है कि बाथरूम का दरवाजा ज्‍यादा मजबूत नहीं था।' इससे पहले ओलंपिक विलेज के टॉयलेट चर्चा में रहे। इस बार के विंटर ओलंपिक खेलों का उद्घाटन शुक्रवार को हुआ जो 23 फरवरी तक चलेंगे।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You