भेड़िया बनकर नाबालिग लड़कियों को देता था सेक्स की ट्रैनिंग

  • भेड़िया बनकर नाबालिग लड़कियों को देता था सेक्स की ट्रैनिंग
You Are HereInternational
Tuesday, March 11, 2014-1:28 PM

ओहियो: अमेरिका के ओहियो शहर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति भेड़िया बन कर नाबालिग लड़कियों को सेक्स करना सिखाता था।

डेली मेल के अनुसार, 44 वर्षीय मार्क एडवर्ड एक सिक्योरिटी गार्ड होने के साथ साथ जानवरों को पकड़ने का भी काम करता था। जानवरों में उसे भेड़िया सबसे पसंद था इसलिए उसने भेड़िया बनकर जिंदगी जीने का सोचा। उसे लगता था कि भेड़िया जैसा बनकर जिंदगी जीने का अलग ही मजा है। मार्क ने भेड़िया बनने के लिए भेड़िए जैसा खौफनाक मास्क, कपड़े, बेल्ट ले लिए। इन्हें पहनकर वह किसी भेड़िया जैसा ही दिखता था और अपने आप को वैसा ही समझने भी लगा।

ऐसा कर उसने धीरे-धीरे नाबालिग लड़कियों को जंगल में बुलाना शुरू कर दिया। वह भेड़ियों जैसी आवाजें निकालता और लड़कियों को अपनी गोद में बिठाकर सेक्स के बारे में जानकारी देता। वह अपने पास रखी बंदूकें चलाने का नाटक करता और लड़कियों को उसके जैसा बनकर सेक्‍स करने को कहता। वह उन्हें बेहतर सेक्स सिखाने के नाम पर उन्हें सेक्स के लिए उकसाता।

पूरा मामला उस समय खुला जब ओहियो की ही रहने वाली एक 14 साल की लड़की के साथ भी मार्क ने ऐसा ही करने की सोची। वह उसे बहला फुसलाकर जंगल में भगा ले गया। वह ऑनलाइन डिमांड पर लड़कियों को सेक्स करने के लिए कहता था, इसलिए हर बार की तरह इस बार भी उस 14 साल की लड़की को इस काम के लिए लाया था, लेकिन लड़की को भगा कर ले जाते समय वह पकड़ा गया। फिलहाल मार्क पुलिस की हिरासत में है। उस पर नाबालिग लड़कियों के फरार करने और गलत काम करवाने का आरोप है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You