अॉस्ट्रेलिया में जिंदा कुत्ते को किया आग के हवाले, हुई मौत

Edited By ,Updated: 11 Nov, 2016 02:37 PM

puppy dies after being beaten burned and dumped in melbourne

आस्ट्रेलिया के शहर मेलबोर्न में बेजुबान जानवर के प्रति दरिंदगी भरा एक एेसा मामला सामने आया है जिसे सुन आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे।दरअसल यहां किसी अज्ञात व्यक्ति...

मेलबोर्न:आस्ट्रेलिया के शहर मेलबोर्न में बेजुबान जानवर के प्रति दरिंदगी भरा एक एेसा मामला सामने आया है जिसे सुन आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे।दरअसल यहां किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक कुत्ते को आग के हवाले कर दिया।यह घटना गुरूवार की है। 

जानकारी मुताबिक,मेलबोर्न की Truganina Park में यह कुत्ता जला हुआ मिला।शाम 7बजे के करीब एक महिला जब यहां से गुजर रही थी तो उसने कुत्ते को इस अवस्था में देखा,जिसके बाद उसने तुरंत'एनिमल एक्सीडेंट एंड एमरजैंसी'विभाग को सूचित किया।मौके पर पहुंचे विभाग के अधिकारियों ने कुत्ते को अपने कब्जे में लेकर उसका इलाज शुरू किया परन्तु उसके जख्म गहरे होने के कारण उसे मारने का फैसला लेना पड़ा।

रॉयल सोसाइटी फॉर द प्रिवेंशन ऑफ क्रुएल्टी टू एनिमल्स के इंस्पेक्टर Daniel Bode ने बताया कि 8 महीने के इस कुत्ते को आग के हवाले करने से पहले बुरी तरह पीटा गया था। आग लगने के बाद कुत्ते के आंतरिक अंग बुरी तरह झुलस चुके थे जिसके चलते उसे मारने का फैसला लेना पड़ा।इस मामले की जांच चल रही है और उन्होंने स्थानीय लोगों से इस मामले में मदद करने की अपील की। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!