11 साल की बच्ची बनी मां,  टी.वी. शो में होगा पिता का खुलासा (pics)

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Oct, 2017 05:53 PM

schoolgirl will find out the father of child on live tv in ukrainian

यूक्रेन के प्राइमटाइम टीवी शो में एक अजीबो-गरीब क्राइम सीरीज शुरू की गई है। इस सीरीज में 11 साल की एक लड़की के मां बनने पर चर्चा की जा रही है । परिवारवालों से लेकर करीबियों तक से तरह-तरह के सवाल-जवाब किए जा रहे हैं...

यूक्रेन: यूक्रेन के प्राइमटाइम टीवी शो में एक अजीबो-गरीब क्राइम सीरीज शुरू की गई है। इस सीरीज में 11 साल की एक लड़की के मां बनने पर चर्चा की जा रही है । परिवारवालों से लेकर करीबियों तक से तरह-तरह के सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं सीरीज के अगले एपिसोड में डीएनए टैस्ट के रिजल्ट से लड़की के बच्चे के असली पिता का खुलासा भी किया जाना है।
PunjabKesari
यूक्रेन के फेमस टीवी शो ‘इट कन्सर्न्स एवरीबडी’ में एक 12 साल की लड़की के मां बनने पर एक क्राइम सीरीज फीचर की जा रही है।  दरअसल, यूक्रेन के ल्वीव में परिवार के साथ रहने वाली तान्या ने सिर्फ 11 साल की उम्र में ही एक बच्चे को जन्म दिया था। जिसके बाद मामले को सनसनीखेज बनाने के लिए चैनल ने एक क्राइम सीरीज चला दी। शो के पिछले एपिसोड में तान्या को भी फीचर किया गया था। शो के दौरान ही होस्ट ने लड़की से बच्चे के पिता के बारे में पूछा, जिस पर तान्या ने घर के पड़ोस में रहने वाले लड़के आंड्रे पर शक जाहिर किया था।
PunjabKesari
हालांकि, शो में ही आरोपी लड़के का डीएनए टैस्ट भी पेश किया गया, जिससे साफ हो गया कि बच्चे का पिता पड़ोसी आंड्रे नहीं बल्कि कोई और है। इस खुलासे के बाद घबराई हुई तान्या ने अपनी प्रेग्नेंसी के लिए परिवार के ही एक आदमी को जिम्मेदार ठहरा दिया, लेकिन शो में उस आदमी की पहचान उजागर करने से इंकार कर दिया। शो के अगले एपिसोड में तान्या के बच्चे के असली पिता का भी खुलासा किया जाएगा, इसके लिए उसके पिता और 2 भाइयों का डीएनए सैंपल ले लिया गया है।  हालांकि, तान्या के सौतेले पिता इवान और उसके दोनों सौतेले भाई वोलोद्या और विक्टर अपने आप को बेकसूर बता रहे हैं। 
PunjabKesari
शो  देखने वाले ज्यादातर लोगों का मानना है कि तान्या का सौतेला पिता ही उसके बच्चे का भी असली पिता है। हालांकि, पिता इवान के मुताबिक अगर उन्होंने ऐसा किया होता तो वो शो पर ही नहीं आते।12 साल की तान्या को शो पर लाने के लिए लोगों का शक अब लड़की की मां एना पर भी गहराने लगा है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि एना ने मोटी रकम के लिए शो के ऑर्गेनाइजर्स से सौदा किया है।

PunjabKesari

शो के दौरान एना ने कई बार अपनी बेटी पर जवाब देने का दबाव भी बनाया। यहां तक की पूछताछ के दौरान एक हिस्से में एना ने बताया कि उन्हें बच्चे के पिता का नाम मालूम है क्योंकि तान्या उन्हें सब बता चुकी है। हालांकि, जैसे ही होस्ट ने एना से बच्चे के पिता की पहचान पूछी तो वो ये कहकर सवाल टाल गईं कि उन्हें अब भी तान्या पर पूरा विश्वास नहीं है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!