मासूम बच्चों को सबक सिखाने के लिए मां ने की एेसी घिनौनी हरकत

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Jun, 2017 03:03 PM

texas mom left 2 toddlers in hot car to teach them a lesson police say

बच्चों को सबक सिखाने के लिए एक मां इतनी निर्दयी हो गई कि उसने उनकी जान तक ले ली। यह घटना 26 मई की है। जानकारी मुताबिक, दक्षिण यूनाइटेड स्टेट के टेक्सास में सिंथिया मैरी रैंडल्फ...

टेक्सास: बच्चों को सबक सिखाने के लिए एक मां इतनी निर्दयी हो गई कि उसने उनकी जान तक ले ली। यह घटना 26 मई की है। जानकारी मुताबिक, दक्षिण यूनाइटेड स्टेट के टेक्सास में सिंथिया मैरी रैंडल्फ(24)नामक महिला ने अपने बच्चों को ऐसी सजा दी की उसके दोनों बच्चों की मौत हो गई। 


पार्कर काऊंटी पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मैरी ने अपने पहले बयान में कहा था कि जिस समय यह घटना हुई वह टीवी देखते हुए लांडरी से आए हुए कपड़ों को संभाल कर रख रही थी कि तभी उसकी 2 साल की बेटी और 16 महीने का छोटा बेटा खेलते हुए कमरे के पीछे बने बरांडे में चले गए और जब थोड़ी देर के बाद मैरी वहां गई तो उसे बच्चे वहां नहीं मिले। आधे घंटे तक बच्चों की तलाश करने के बाद मैरी को दोनों बच्चों के शव घर के बाहर खड़ी उसकी होंडा क्रोसटूर गाड़ी से बरामद हुए। इसकी सूचना तुरंत ही मैरी ने पुलिस को दी। 

पुलिस को पहले मैरी के बयान से लग रहा था कि वे सच बोल रही है लेकिन जब हादसे के दो हफ्ते तक अलग-अलग जांच अधिकारियों ने मैरी से पूछताछ की तो इस घटना की सारी सच्चाई सामने आ गई। मैरी ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन दोपहर के करीब 12:15 बज रहे थे, जब उसके बच्चे उसकी कार में खेल रहे थे।
PunjabKesari
मैरी ने कई बार बच्चों से बाहर आने के लिए कहा लेकिन उन्होंने गाड़ी से बाहर आने से मना कर दिया। जब मैरी के बार-बार बुलाने पर भी बच्चे बाहर नहीं आए तो उसे गुस्सा आ गया। दोनों बच्चों को सबक सिखाने के लिए मैरी ने गाड़ी का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और वह घर के अंदर चली गई। इसके बाद मैरी दो तीन घंटे तक सोई। जब वह सोकर उठी तो वह बच्चों को देखने के लिए गाड़ी तक गई जहां उसने देखा कि दोनों बच्चे अंदर मृत पड़े थे। यहां का तापमान इतना गरम था कि बच्चे उसे सहन नहीं कर पाए और उनकी मौत हो गई। इसके बाद मैरी ने गाड़ी की खिड़की तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला जिससे कि पुलिस को लगे की यह हत्या नहीं हादसा था। पुलिस ने शुक्रवार को मैरी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!